Delhi Excise Policy : कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा

0
192
Delhi Excise Policy 

नई दिल्ली Delhi Excise Policy  पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । सोमवार को दिल्ली की आबकारी नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को दो दिनों की रिमांड खत्म होने के बाद आज अदालत ने उन्हें 20 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया है।

Land For Job Scam : जानिए क्या है Land For Job Scam

इस दौरान सीबीआई के वकील ने कहा, “इस स्थिति में हम और सीबीआई रिमांड (Delhi Excise Policy) नहीं मांग रहे हैं, लेकिन अगले 15 दिनों में हम इसकी मांग कर सकते हैं।” किसी भी स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल और फोर्स की तैनाती की गई है।

एक ओर जहां मामला कोर्ट में चल रहा है और दृष्टि तरफ कहा जा रहा है कि सीबीआइ की कार्रवाई को अवैध बता रहे हैं। साथ ही अदालत ने सिसोदिया से पूछा कि वह जेल से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश होना चाहेंगे। सीबीआइ ने मीडिया में चल रहीं खबरों पर आपत्ति जताते हुए कहा कि आप मामले का राजनीती करण कर रही है।

सिसोदिया ने भागवत गीता की मांग की

बताया जा रहा है कि अदालत द्वारा सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के फैसले के बाद मनीष सिसोदिया ने भागवत गीता, डायरी, पेन उपलब्ध कराने की मांग की है। साथ ही सिसोदिया को दवा ले जाने की भी अनुमति दी।

Temple attacked in australia : ऑस्ट्रेलिया के श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में तोड़फोड़

LEAVE A REPLY