Umesh Pal murder Case : Allahabad University का मुस्लिम हॉस्टल सील

0
100
Umesh Pal murder Case

प्रयागराज: Umesh Pal murder Case  सोमवार को उमेश पाल हत्याकांड का प्रमुख साजिशकर्ता सदाकत खान जिस मुस्लिम छात्रावास में रहता था उसको पुलिस ने सील कर दिया। भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी के बीच एक-एक कमरे को सील किया गया। कई कमरों में छात्र रह रहे थे, उनको निकालकर कमरे में ताला लगा दिया गया।

Delhi Excise Policy : कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल शूटआउट कांड के 11 वें दिन प्रयागराज पुलिस ने यमुनानगर के कौंधियारा थाना इलाके में एक और बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि 50 हजार का इनामी और उमेश पाल एवं सरकारी गनर पर पहली गोली चलाने वाला विजय चौधरी उर्फ उस्मान कौंधियारा थाना इलाके में है।

पुलिस की टीम ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच, विजय उर्फ उस्मान का पुलिस से आमना सामना हो गया। इस पर पुलिस की टीम ने आरोपी शूटर को आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन विजय उर्फ उस्मान ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

आज दोपहर 3:00 से छात्रावास को सील करने की प्रक्रिया शुरू हुई। करीब 4:00 बजे तक 110 कमरों में से 70 कमरे सील किए जा चुके थे। सीलिंग की प्रक्रिया शाम तक जारी रहेगी। सदाकत खान इसी छात्रावास के कमरा नंबर 36 में रहता था। इसी कमरे में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder Case) की पूरी साजिश रची गई थी।

पुलिस की लगातार हो रही कार्रवाई के डर से छात्रावास के ज्यादातर छात्र कमरा छोड़ कर चले गए थे। 1520 कमरों में जो छात्र रह रहे थे उनको भी सोमवार को छात्रावास से निकाल दिया गया।

Land For Job Scam : जानिए क्या है Land For Job Scam

LEAVE A REPLY