Israel Hamas War : दिल झकझोर कर रख देंगी Israel Hamas जंग की ये तस्वीरें

0
180

Israel Hamas War : रविवार 7 अक्टूबर को इजरायल पर हमास ने अचानक हमला कर दिया था। इस हमले में इजरायल के 900 नागरिकों की मौत हो गई है। वहीं, गाजा में 687 लोगों ने जान गंवा दी है। साथ ही हमास ने दर्जनों इजरायलों का अपहरण भी कर लिया है। वहीं इजराइल ने जवाबी कार्रवाई में 8 अक्टूबर को गाजा के फलीस्तीनी इलाके पर हमला किया। इसमें लगभग 687 लोगों ने जान गंवा दी है।

8 Great Health Benefits of Castor oil

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध का आज चौथा दिन है। इन हमलों में केवल एक जैसी ही तस्वीरें देखने को मिल रही हैं- मौत, डर और धमाका।

Israel Hamas War update…..

गाजा के साथ सीमा बाड़ पर गश्त लगाते हुए इजरायली सैनिक। इजरायल और गाजा पट्टी के आसपास हमास आतंकवादियों के लगभग 1,500 शव पाए गए हैं।

सोमवार को यरूशलेम में माउंट हर्जल कब्रिस्तान में अपने बेटे के अंतिम संस्कार के दौरान रोती हुई इजरायली मां। हमास के आतंकवादियों द्वारा हुए हमले में कर्नल रोई लेवी की मौत हो गई थी।

गाजा पट्टी के जेबालिया शरणार्थी शिविर पर इजरायली हवाई हमले, एक इमारत के मलबे से एक शव निकालते दिख रहे फलीस्तीनी।

हमास का एक पुलिस अधिकारी रविवार को गाजा पट्टी के बेइत लाहिया में एक घायल लड़की को अस्पताल ले जाते हुए दिखा।

इजरायली बलों के हवाई हमलों के बाद धुआं और आग की लपटें उठ रही हैं, गाजा के विभिन्न स्थानों पर इजरायली बलों और हमास सशस्त्र समूहों के बीच झड़पें जारी।

फलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने इजरायल को दी धमकी। अगर गाजा में इजरायली हवाई हमले जारी रहे तो बंधकों की हत्या कर दी जाएगी। बता दें कि इजरायल में मरने वालों की संख्या 900 और गाजा में 687 हो गई है।

गाजा पट्टी के सभी अस्पतालों में काफी भीड़भाड़, हमास के आश्चर्यजनक हमले के जवाब में इजराइल ने गाजा पट्टी पर बमबारी तेज कर दी है।

यरूशलम की आम तौर पर व्यस्त रहने वाली सड़कें सोमवार को बेहद शांत दिखीं।

सोमवार को इजरायल के तेल अवीव में सैन्य कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार के दौरान दोस्त और रिश्तेदार कब्र के पास शोक मनाते हुए।

9 अक्टूबर, 2023 को कब्जे वाले वेस्ट बैंक में रामल्ला में झड़पों के बीच एक फलिस्तीनी प्रदर्शनकारी ने इजरायली सैनिकों पर हमला किया।

Youth Festival-2023 : में मुख्यमंत्री ने किया रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ  

LEAVE A REPLY