Vijay Sankalp Yatra in Khatima : में पहुंचे केंद्रीय परिवहन मंत्री गडकरी

0
119

खटीमा : Vijay Sankalp Yatra in Khatima केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री खटीमा पहुंच चुके हैं। रैली की शुरुआत हो चुकी है। रैली मुख्य बाजार से होते हुए शहीद स्मारक स्थल में संपन्न होगी। सीएम पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी यात्रा में शामिल हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार शाम ही खटीमा पहुंच गए थे। भाजपा की कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा का शुभारंभ 19 दिसंबर को बागेश्वर से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर व सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया था।

Drinking water workers : का अनशन हुआ खत्म

राज्य आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद यात्रा का समापन होगा

यह यात्रा कुमाऊं के 28 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए मंगलवार को खटीमा पहुंचेगी। राज्य आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद यात्रा का समापन होगा। सीएम धामी ने कार्यक्रम स्थल थारू राइंका का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। कहा कि गडकरी के केंद्रीय परिवहन मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछा है।

सीएम धामी ने गृह क्षेत्र के विकास कार्यों का देखा हाल

विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Yatra in Khatima) की तैयारियों को देखने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी सोमवार रात तक गृह क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण लिया। रोडवेज बस अड्डे के निर्माण में ढिलाई पर नाराजगी जताई तो बाईपास निर्माण कार्य 15 फरवरी तक पूरा करा लेने के निर्देश दिए। सीएम पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को विजय संकल्प यात्रा के बाद पंडित दीन दयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजना के अंतर्गत महिला समूह एवं लाथार्थियों को ब्याज मुक्त ऋण वितरण करेंगे।

PM Visits Manipur: पीएम मोदी ने मणिपुर की जनसभा को किया संबोधित

LEAVE A REPLY