Amit Shah in Ayodhya : अमित शाह बोले- प्रदेश भर में फैल गई है समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध

0
168

अयोध्या। Amit Shah in Ayodhya : केन्द्र सरकार में गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में अपने लगातार प्रवास के दौरान शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद रामनगरी अयोध्या का रुख किया। अयोध्या में हनुमानगढ़ तथा रामलला का दर्शन-पूजन करने के बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से भी भेंट की। महंत नृत्य गोपाल दास से भेंट करने के बाद अमित शाह ने जीआइसी मैदान में भाजपा जनविश्वास यात्रा जनसभा को संबोधित किया।

State Credit Seminar : का आयोजन, जारी किया गया स्टेट फोकस पेपर

प्रदेश भर में फैल गई है समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध :गृह मंत्री

भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है। आज जब छापेमारी चल रही है तो उनके पेट में उबाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि जो राम मंदिर बनने से रोकना चाहते हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं, रोक सकें तो रोक लें लेकिन किसी में इतना दम नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पुनर्निमाण कराया। इससे पहले औरंगजेब के जमाने में जो बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाता वो मन मसोस कर वापस आता था।

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah in Ayodhya) अयोध्या के जीआइसी मैदान में चुनावी सभा के कार्यक्रम के बाद गोरखपुर प्रस्थान करेंगे। इससे पहले अमित शाह अयोध्या में रामलला तथा हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मणिराम दास छावनी पहुंचे। जहां पर उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी मुलाकात की

PM Narendra Modi : ने हल्द्वानी में 17,547 करोड़ की योजनाओ का किया लोकार्पण

LEAVE A REPLY