Manipur News : मणिपुर के विधायकों का शाह से अनुरोध, छात्रों की हत्या के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह

0
123

नई दिल्ली। Manipur News :  मणिपुर के 20 से अधिक विधायकों ने केंद्र सरकार से राज्य के दो छात्रों के अपहरण और हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

Cauvery water dispute : कावेरी जल विवाद को लेकर कर्नाटक बंद

विधायकों ने शाह से किया अनुरोध

विधायकों ने गृह मंत्री अमित शाह से यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया है कि सीबीआई जांच में तेजी लाई जाए। इन विधायकों ने फिलहाल दिल्ली में डेरा डाल रखा है।

विधायक राजकुमार इमो सिंह ने किया पोस्ट (Manipur News)

विधायकों में से एक राजकुमार इमो सिंह ने एक्स पर लिखा, दिल्ली में मौजूद अधिकांश विधायक पहले ही केंद्र सरकार से जल्द-से-जल्द न्याय दिलाने के लिए कह चुके हैं। आइए सुनिश्चित करें कि इसमें शामिल दोषियों को अगले कुछ दिनों में गिरफ्तार कर (पीड़तों को) न्याय दिलाया जाए।

उन्होंने मणिपुर में लोगों से हिंसा नहीं करने का आग्रह किया और कहा कि सभी प्रकार के आंदोलन शांतिपूर्ण ढंग से होने चाहिए। सिंह ने कहा कि अगर सीबीआई अगले कुछ दिनों में न्याय नहीं दिला पाती है, तो हमें दिल्ली में अपने लोगों के साथ बैठकर नई कार्रवाई करना चाहिए, लेकिन हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि मूल निवासियों को बचाने के हमारे साझा उद्देश्य से ध्यान नहीं भटकाया जाए।

उन्होंने कहा कि हमारा साझा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि सभी अवैध प्रवासियों का पता लगाया जाए, नियमों को तोड़ने वाले विद्रोही समूहों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और सीमा पर बाड़ लगाने का काम पूरा किया जाए।

Dengue In india : देश में डेंगू का बड़ा खतरा, स्वास्थ्य मंत्रालय का अलर्ट- बरतें सावधानी

LEAVE A REPLY