Rishabh Pant Health Condition : देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में चल रहा ऋषभ पंत का इलाज

0
dehradun-city-common-man-issues,rishabh pant health, rishabh pant health condition, rishabh pant car accident news, rishabh pant accident news, rishabh pant car accident, rishabh pant news, rishabh pant accident news in hindi, dehradun city common man issuow
Rishabh Pant Health Condition

देहरादून: Rishabh Pant Health Condition  रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास कार हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। विशेषज्ञों की टीम ऋषभ पंत के उपचार में जुटी है। डॉक्‍टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थित है और खतरे की कोई बात नहीं है।

PM Mother Heeraben Death : पंचतत्व में विलीन हुईं मां हीराबा

जरूरत पड़ी तो एक-दो दिन में दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ का कहना है कि ऋषभ पंत का मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है, जरूरत पड़ी तो एक-दो दिन में दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाएगा।

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार का हुआ एक्सीडेंट

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास एक मोड़ पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार का एक्सीडेंट (Rishabh Pant Health Condition) हुआ। यह स्थान एक ब्लैक स्पॉट है। हादसे के बाद ऋषभ समय रहते कार का शीशा तोड़कर खुद बाहर निकल गए और देखते ही देखते कार में आग लग गई।

वहीं मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत के बात कर ऋषभ के शीघ्र स्वस्थ होने एवं उनके उपचार पर सरकार के स्तर पर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

उपचार में लगी तमाम डॉक्टरों की टीम

मैक्स अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ, प्लास्टिक सर्जन, फिजिशियन समेत तमाम डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है। चिकित्सा अधीक्षक डा आशीष याग्निक ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि बाहर से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं दिखाई पड़ रही है।

कमर, सिर और पैर में वह चोट बता रहे हैं।
ऋषभ पंत के स्वजन भी अस्पताल में पहुंचे हैं।
यहां मीडिया या अन्य व्यक्तियों को अंदर जाने की इजाजत नहीं है।
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का जांघ, ब्रेन और स्पाइन का एमआरआइ कराया गया है।
बताया गया है कि जांघ में कुछ चोटें आई हैं। जिसकी सर्जरी की जा सकती है।
हालांकि अस्पताल प्रबंधन की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी करने से भी फिलहाल इंकार कर दिया है।

बीसीसीआइ की ओर से बताया गया है कि ऋषभ पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है।
ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है। मैक्स अस्पताल, देहरादून में उनका इलाज चल रहा है।

बीसीसीआइ ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है। बोर्ड यह देखेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल मिले और उसे इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत की मां से की बात

क्रिकेटर ऋषभ पंत के सुबह वाहन दुर्घटना में घायल होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत की मां से फोन पर बात कर ऋषभ का हालचाल जाना है। उन्‍होंने शीघ्र स्वस्थ होने एवं उनके उपचार पर सरकार के स्तर पर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

Khel Mahakumbh : अब खि‍लाड़‍ियों को भोजन के लिए 150 नहीं, 225 रुपये मिलेंगे