Delhi liquor Scam : गिरफ्तारी के खिलाफ नहीं मिली सिसोदिया को राहत

0
87
Delhi liquor Scam

नई दिल्ली। Delhi liquor Scam  आबकारी नीति मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की याचिका खारिज कर दी। सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की याचिका खारिज करते हुए कहा कि आपके लिए दिल्ली हाई कोर्ट में जमानत याचिका सहित विभिन्न कानूनी उपाय उपलब्ध हैं। बता दें कि बीते रविवार को आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तारी किया गया था। जिसके बाद पूरे देशभर में आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है।

Bihar Budget 2023-24 : बिहार में महागठबंधन सरकार देगी 10 लाख युवाओं को रोजगार

आबकारी नीति घोटाला मामले में हुई थी गिरफ्तारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाला मामले (Delhi liquor Scam) में रविवार को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सोमवार को मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने देश भर में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आप नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला था।

मनीष सिसोदिया को चार मार्च तक हिरासत में भेजा

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू की विशेष सीबीआई अदालत ने चार मार्च तक के लिए सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। रविवार को आठ घंटे की पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी।

UTTARAKHAND : सीएम धामी ने विकास कार्यों के लिए जारी की धनराशि

 

LEAVE A REPLY