CM dhami in khanseun : करोड़ों की विकास योजनाओं का CM ने किया लोकार्पण

0
104

भवाली : CM dhami in khanseun  मुख्यमंत्री ने ओखलकांडा विकासखंड के खनस्यूं में करोड़ों की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में विकास की गंगा बह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य की विकास योजनाओं को गति प्रदान करने में विशेष रुचि ले रहे हैं। उन्हीं के प्रयासों से कुमाऊं में एम्स की स्थापना होने जा रही है। प्रधानमंत्री जल्द इसका शिलान्यास करेंगे। सीएम धामी ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने एक सैनिक के बेटे को प्रदेश की कमान सौंपकर जनता की सेवा करने की अवसर दिया है।

Bipin rawat helicopter crash : तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकाप्टर क्रैश, 13 लोगों की मौत

मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से अपराह्न तीन बजे खनस्यूं पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने मुख्यमंत्री को कुमाऊंनी वाद्ययंत्र रणसिंघ भेंट किया। इस बीच विधायक ने मुख्यमंत्री के क्षेत्र में पहुंचने के लिए आभार जताया। विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कोई दल नहीं बदला। वह निर्दलीय थे और उन्होंने अब भाजपा की सदस्यता ली है। ब्लाक प्रमुख कमलेश कैड़ा ने भी सभा को संबोधित किया।

CM dhami in khanseun 3.67 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण

मुख्यमंत्री ने 3.67 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया। इनमें राज्य योजना के तहत 2.20 करोड़ की लागत से कैड़ागांव के पास लधिया नदी पर 60 मीटर विस्तार पैदल झूला पुल, ग्राम थलाडी में 92 लाख की लागत से गौला नदी पर 36 मीटर स्पान स्टील गार्डर पैदल पुल समेत कई सीसी मार्ग शामिल हैं।

34.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

मुख्यमंत्री ने 34.20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। इनमें राज्य योजना के तहत भीमताल में चौरलेख-मल्लीदीनी मोटर मार्ग सुधारीकरण, ओखलकांडा में छीड़ाखान से हाईस्कूल तल्ली पोखरी तक मोटर मार्ग का निर्माण कार्य,रीखाकोट पेयजल योजना, पश्यां पेयजल योजना व धैना पेयजल योजना का निर्माण शामिल है।

Maa Manila Devi Temple : में एक करोड़ की लागत से कराए गए सुंदरीकरण कार्यों का लोकार्पण

LEAVE A REPLY