प्रदेश में बीते 24 घंटे में मिले 158 नए संक्रमित मरीज

0
191

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 158 नए मामले सामने आये हैं। वहीं 4 मरीजों की मौत हुई है साथ ही 187 मरीज ठीक होकर घर भेजे गए।
स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ बुलेटिन के अनुसार देहरादून में 80, हरिद्वार में 11, अल्मोड़ा में चार, चमोली में एक, बागेश्वर में एक, चंपावत में तीन, नैनीताल में छह, पौड़ी में पांच, पिथौरागढ़ में 14, रुद्रप्रयाग में तीन, टिहरी में आठ, ऊधमसिंह नगर में एक और उत्तरकाशी में 21 मामले सामने आए हैं।

गौरतलब है की शनिवार को 23653 लोगो की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। राज्य लगभग बाजार खुल ही गया है सिर्फ रविवार को बंद रखने के आदेश है लेकिन बहार प्रदेश से पर्यटकों का आना काम नहीं हो रहा है बल्कि बढ़ता जा रहा है जिसे संक्रमण बढ़ता जा रहा है। राज्य कोरोना संक्रमित की संख्या कम होती नजर नहीं आ रही है। अगर सावधानी नहीं डर्टी तो तीसरी लहर का रूप बहुत ही भयानक रूप होगा जिसका कोई को भी अंदाजा नहीं लगा सकता है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अनुसार कोरोना की तीसरी लहर को लेकर लोगों का सचेत किया है। एम्स के मुताबिक कोविड सुरक्षा नियमों को लेकर लापरवाही डेल्टा प्लस वैरिएंट की तीसरी लहर का कारण बन सकती है।

LEAVE A REPLY