Umesh Pal Murder : में बड़ा खुलासा, Eat On Biryani के मालिक को पुल‍िस ने दबोचा

0
169
Umesh Pal Murder

प्रयागाराज। Umesh Pal Murder : उमेश पाल हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा। पुलिस ने मंगलवार को नफीस अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है नफीस माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी है। ये ‘Eat On Biryani’ नाम से बिरयानी बेचता है। आरोप है कि हत्यारे जिस कार से गए थे, वो नफीस की थी। नफीस अतीक का फाइनेंसर भी है। साथ ही उनकी आर्थिक मदद भी करता था। इसके पहले सीएए-एनआरसी के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल लोगों को नफीस नि:शुल्क बिरयानी भेजता था।

Uttrakhand : CM धामी ने की राजस्व प्राप्ति स्थिति की समीक्षा

राजू पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य गवाह उमेश पाल और गनर संदीप की हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की क्रेटा कार माफ‍िया अतीक अहमद के फाइनेंसर और बेहद करीबी माने जाने वाले Eat On Biryani के माल‍िक नफीस की न‍िकली है। कुछ द‍िन पहले ही नफीस ने इस कार को निसार अहमद की बीवी रुखसार अहमद के नाम पर रजिस्टर्ड कराया था।

हत्याकांउ (Umesh Pal Murder) के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार को अतीक के घर के पीछे वाली गली से बरामद कर लिया था। हत्‍या से पूर्व धूमनगंज में उमेश पाल के घर के आसपास की रेकी करने के ल‍िए भी इसी कार का प्रयोग क‍िया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जांच में सामने आया कि कार में गलत नंबर प्लेट लगाई गई थी, लेकिन चेचिस और इंजन नंबर के आधार पर आरटीओ से जानकारी मांगी गई तो निसार की बीवी रुखसार के नाम पंजीकृत पाई गई। वहीं पुलिस का कहना है छानबीन में यह पता चला है कि निसार ने नफीस अहमद से एक साल पहले कार को खरीदा था।

Swachh Sujal Shakti Samman : के लिए चयनित दो महिला सरपंचों को CM ने दी बधाई 

 

LEAVE A REPLY