Lakhimpur Kheri Violence news: लवकुश और आशीष पांडेय गिरफ्तार

0
200

लखनऊ। Lakhimpur Kheri Violence news : लखीमपुर खीरी में रविवार को उपद्रव तथा हिंसा के मामले में चार किसानों सहित आठ लोगों की मृत्यु के मामले में पुलिस ने किसानों की एफआइआर में नामजद दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा की तलाश जारी है।

President JP Nadda : ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची जारी की,वरुण-मेनका गांधी किए गए बाहर

पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

Lakhimpur Kheri Violence news में हिंसा में चार अक्टूबर आठ लोगों की मृत्यु के मामले में सियासत के गति पकड़ने के साथ ही पुलिस पर भी कार्रवाई का दबाव है। पुलिस ने इस हिंसा के मामले में दर्ज केस में आरोपित दो लोगों लवकुश और आशीष पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की पड़ताल कर रही पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। अभी पुलिस मुख्य आरोपित मंत्री पुत्र आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

लखीमपुर खीरी में चार अक्टूबर को उपद्रव तथा हिंसा के बाद से कैंप कर रहीं आइजी लखनऊ जोन लक्ष्मी सिंह ने कहा कि मौके पर फायरिंग या किसी हथियार के घायल होने की घटनाओं की पुष्टि नहीं हुई है। इसी कारण हमें अन्य सबूतों के साथ आगे बढ़ना होगा जो हमें दिए गए हैं। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Capt Amarinder Singh: का एक सप्ताह में यह दूसरा दिल्ली दौरा,पीएम से कर सकते हैं मुलाकात

LEAVE A REPLY