Hardik Pandya : न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर हुए हार्दिक, BCCI ने दी जानकारी

0
89

नई दिल्ली। Hardik Pandya : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है। बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया है कि हार्दिक को रेस्ट करने की सलाह दी गई है। इसके चलते हार्दिक भारतीय टीम के साथ धर्मशाला नहीं जाएंगे।

Rahul Gandhi : संसद सदस्यता को लेकर राहुल गांधी को राहत

बीसीसीआई ने दिया हार्दिक की इंजरी को लेकर अपडेट

एक्स अकाउंट पर बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर अपडेट दिया। बोर्ड का कहना है कि हार्दिक को आराम करने की सलाह दी गई है और वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। हार्दिक न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेला जाना वाला मैच मिस करेंगे। स्टार ऑलराउंडर भारतीय टीम से डायरेक्ट लखनऊ में जुड़ेगा, जहां टीम इंडिया की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से होनी है।

बांग्लादेश के खिलाफ हुए चोटिल

दरअसल, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 9वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का बाएं पैर का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे। हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वह दोबारा फील्ड पर नहीं लौट सके थे। बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक की इंजरी पर अपडेट दिया था। भारतीय कप्तान ने बताया था कि हार्दिक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है।

लाजवाब रहा है टीम इंडिया का प्रदर्शन

भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक विश्व कप 2023 में लाजवाब रहा है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने अब तक खेले चारों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देकर भारत ने अपने अभियान का आगाज किया था। इसके बाद टीम ने अफगानिस्तान और फिर पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में हार का स्वाद चखाया। वहीं, गुरुवार को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को भी 7 विकेट से रौंदते हुए जीत का चौका लगाया।

Israel War : राष्ट्रपति जो बाइडेन ने 65 वर्षीय इजरायली महिला राचेल एड्री से मुलाकात की

LEAVE A REPLY