ताश के पत्तो की तरह मुख्यमंत्री को फेंटती है बीजेपी: कांग्रेस

0
685

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद कांग्रेस सत्ताधारी भाजपा पर हमलावर हो गई है कांग्रेस के एक के बाद एक वरिष्ठ नेता नेतृत्व परिवर्तन को लेकर भाजपा का जमकर विरोध कर रहे इसी कड़ी में कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशो ने भी भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी ताश के पत्तो की तरह मुख्यमंत्री को फेंटी जा रही है उससे यह प्रतीत होता है की बीजेपी को संविधान और संवैधानिक परम्पराओ का कितना ज्ञान है जो सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने यह भी कहा की कांग्रेस ने जनभावनाओं को लेकर आंदोलन किये हैं और प्रचार को लेकर जो कमजोरी कांग्रेस की तरफ से रही है उसको भी उजागर किया है जोशी ने यह भी कहा की बीजेपी ने पांच साल में प्रदेश की जनता को ठगने का काम किया है और राज्य के युवाओ , बेरोजगारो, छात्रों, मजदूरों, और महिलाओ के ऊपर भी अत्यचार किये हैं। वहीं तीरथ सिंह रावत ने इस्तीफे से पहले कल देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और कोरोना काल में जिस तरह उन्होंने काम किया उसे मीडिया के साथ साझा किया ।

पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की उपलब्धियों पर भी कांग्रेस प्रवक्ता ने खंडन करते हुए कहा की उनके खुद के मंत्रियों ने ही तमाम बयान बाजी करने का काम किया है वहीं जोशी ने मसूरी विधायक को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा की गणेश जोशी ने कहा था की पिछले कोरोना काल में अगर सरकार काम करती तो इस वर्ष इतनी मुश्किलें नहीं आती।

जाहिर सी बात यह है पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं लेकिन राज्य की उन्नति और भविष्य के बारे कोई नही सोच रहा है । और रही बात मुख्यमंत्री के चेहरे की तो आज शाम तक भाजपा विधानमंडल बैठक के बाद 11 वे मुख्यमंत्री ऐलान कर दिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY