Bastar : पीएम मोदी ने बस्तर में विजय संकल्प रैली के दौरान कांग्रेस पर साधा निशाना

0
277

नई दिल्ली। Bastar :  छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की है।

Delhi : जल बोर्ड घोटाले को लेकर दिल्ली विधानसभा में भाजपा का हंगामा

कांग्रेस, भ्रष्टाचार की पहचान बन गई: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा; उन्होंने कहा कि बस्तर (Bastar) के भाई-बहनों ने पीएम मोदी की गांरटी पर भरोसा जताया। वहीं,कांग्रेस ने गरीबों को नजरअंदाज किया। आपने विकसित भारत की नींव मजबूत की। हमारी सरकार ने गरीबों का उसका हक दिलाया है।

मैंने कांग्रेस की लाइसेंस बंद कर दी

पीएम मोदी ने आगे कहा, आजादी के बाद कांग्रेस को लगता था कि उन्हें भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिला हुआ है। मैंने कांग्रेस की लाइसेंस ही बंद कर दी। इसी लिए वो मोदी को गाली देते हैं।

पीएम मोदी ने आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार से देश को बचाओ, वो (विपक्ष) कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को बचाओ। आज के समय विपक्षी गठबंधन चुनावी रैली नहीं कर रहे बल्कि विपक्षी नेताओं को बचाने में जुटे हैं।

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 साल में देश कहां से कहां पहुंचा है। देश ने कितनी प्रगति की है और उसमें आप सबका जो साथ मिला है, मैं उसके लिए आप सबका आभार व्यक्त करने भी आया हूं। आप लोगों ने यहां सिर्फ भाजपा सरकार ही नहीं बनाई, बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी मजबूत की है।

Ghaziabad Road Show : गाजियाबाद में पीएम मोदी का रोड शो, समर्थकों में भारी उत्साह

 

 

LEAVE A REPLY