Telangana Elections 2023 : PM मोदी बोले- इस बार BJP के पक्ष में है हवा

0
125

Telangana Elections 2023 : तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी मैदान में उतर गई है। आज पीएम मोदी ने कामारेड्डी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तेलंगाना की बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना (Telangana Elections 2023) के लोग बीआरएस सरकार के 9 साल के शासन से तंग आ चुके हैं और इससे आजादी चाहते हैं। इस बार हवा बीजेपी के पक्ष में है। मुझे तेलंगाना में बदलाव की लहर दिख रही है।

Uttarkashi Tunnel : टनल एक्सपर्ट डिक्स ने कहा ; क्रिसमस तक बाहर निकाल लिए जाएंगे मजदूर

जो वादा BJP करती है, उसे पूरा किया जाता है- पीएम

प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने हमारा ट्रैक रिकॉर्ड देखा है, बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है। हमने वादा किया था कि हम तीन तलाक खत्म कर देंगे और हमने ऐसा किया। हमने कहा कि आर्टिकल-370 खत्म कर दिया जाएगा, महिलाओं के लिए आरक्षण दिया जाएगा।

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन को पूरा किया है। हमने राम मंदिर बनाने का वादा किया था और यह भी किया जा रहा है। तेलंगाना में हमने हल्दी बोर्ड बनाने का वादा किया था और इसे भाजपा सरकार ने पूरा किया है।

‘तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतीक है BJP का संकल्प पत्र’

पीएम ने कहा कि भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ तेलंगाना राज्य के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़े वर्ग और दलितों की आकांक्षाओं का प्रतीक है। हम एक विकसित, स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

PM Modi On Tejas : बेंगलुरु में तेजस विमान से प्रधानमंत्री मोदी ने भरी उड़ान

LEAVE A REPLY