Rajasthan News : भरतपुर में युवक पर जमीन विवाद में आठ बार चढ़ाया ट्रैक्टर

0
129

भरतपुर (राजस्थान)। Rajasthan News :  राजस्थान में दिल दहलाने वाला मामला आया सामने,भरतपुर में दो पक्षों के बीच हुए जमीनी विवाद में एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई । इस घटना का वीडियो केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर करते हुए राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर निशाने साधते हुए कटघरे में खड़ा किया है।

Harish Rawat Accident : डिवाइडर से टकराई पूर्व सीएम हरीश रावत की कार, तीन घायल

गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा

उन्होंने एक्स पर लिखा- ‘भरतपुर के बयाना क्षेत्र में युवक की सरेआम ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या की वारदात दिल दहला देने वाली है। क्योंकि मामला पुलिस के संज्ञान में था, इसलिए उस पर सवाल उठना स्वाभाविक है। यह अत्यंत निंदनीय हादसा है, जो गहलोत सरकार के कार्यकाल में उपजी आपराधिक-अराजक मानसिकता का परिणाम है।’

घटनास्थल का दौरा करें प्रियंका गांधी- BJP

BJP ने इस मामले को लेकर गहलोत सरकार (Rajasthan News) पर निशाना साधा। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘ये केवल एक युवक की हत्या का विषय नहीं है बल्कि ये आज पूरे राजस्थान और अन्य सभी कांग्रेस शासित राज्यों का विषय है। आज प्रियंका वाड्रा राजस्थान पहुंच रही है। मैं आज भाजपा के प्रवक्ता और एक जिम्मेदार कार्यकर्ता के नाते उनसे मांग करता हूं कि वो सभा करने से पहले भरतपुर में हुई घटना के स्थल पर जाए। प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिले और इस विभत्स हत्या के दोषियों और प्रशासन पर कार्रवाई करके दिखाए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के भरतपुर में बयाना के बहुत ही हृदयविदारक दृश्य सुबह से ही टीवी पर चल रहे हैं। एक ट्रैक्टर युवक के ऊपर चढ़ जाता है और उस युवक की हत्या कर दी जाती है।

क्या बोले एएसपी?

इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी बताया कि गांव अड्डा में गुर्जर समुदाय के दो गुटों के बीच झड़प हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि इस मारपीट के दौरान एक शख्स पर ट्रैक्टर चढ़ाया गया है, जिसकी मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर चालक की पहचान की जा रही है। इस घटना में अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन दिन पहले भी दोनों गुटों में झड़प हुई थी।

क्या है मामला?

बता दें कि भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर लंबे से विवाद चल रहा था। जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के शख्स ने दूसरे पक्ष के एक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

आरोपी ने इंसानियत की हदों को पार करते हुए करीब आठ बार युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाया। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर चला रहे शख्स को रोकने की भी कोशिश, लेकिन वह नहीं रूका और बार-बार युवक पर ट्रैक्टर दौड़ाता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

MP Election 2023 : कांग्रेस ने चार प्रत्याशी बदलें, खेला इन चेहरों पर दांव

LEAVE A REPLY