Raid on Perfume Traders : पीयूष जैन की आज कोर्ट में पेशी

0
100

कन्नौज। Raid on Perfume Traders : इत्रनगरी कन्नौज के व्यवसायी पीयूष जैन पर डीजी जीएसटी इंटेलिजेंस की पकड़ मजबूत होती जा रही है। कानपुर के बाद कन्नौज में पीयूष के आवास पर अकूत दौलत मिलने के बाद भी डीजी की टीम की छापेमारी जारी है।

Covid-19 update : दुनिया में बूस्‍टर डोज की जरूरत क्‍यों?

आरबीआइ और स्टेट बैंक की टीम नोट गिनने की चार बड़ी मशीन लेकर पीयूष जैन के आवास पर नोटों की गिनती में लगी हैं। इसी बीच डीजी जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम भी पहुंची है। कानपुर में रविवार को गिरफ्तार किए गए पीयूष जैन की आज कानपुर में कोर्ट में पेशी भी है।

बुधवार से जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम की जारी कार्रवाई अभी भी जारी

इत्र की नगरी कन्नौज के निवासी इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर के आवास के बाद कन्नौज में भी नोटों की गड्डियां मिल रही है। बुधवार से जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम की जारी कार्रवाई अभी भी जारी है। सोमवार को कन्नौज में उनके घर पर नोट की गिनती जारी रहेगी। इसके लिए आरबीआइ के साथ स्टेट बैंक के अफसरों की भी टीम आ गई है, जबकि नोट गिनने की तीन बड़ी और दो छोटी मशीनों को बढ़ा दिया गया है।

Raid on Perfume Traders : कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर नोट मिलना तीसरे दिन भी जारी है। आज भी तीन बड़ी और दो छोटी मशीनों को गिनती के काम में लगाया गया है। पहले भी मशीनें गिनती में लगी है। आज भारतीय रिजर्व बैंक तथा भारतीय स्टेट बैंक के कई अधिकारी भी कन्नौज में पीयूष जैन के घर पर हैं। इत्र कारोबारी पीयूष जैन को कानपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे शुक्रवार तड़के ही हिरासत में लेकर यहां सर्वोदय नगर स्थित जीएसटी कार्यालय में रखा गया था।

PM visit Himachal Pradesh : जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को भेंट किया त्रिशूल

 

 

 

LEAVE A REPLY