Poonch Terror Attack : आतंकी हमले के तीसरे दिन भी आतंकियों की खिलाफ अभियान जारी

0
73

Poonch Terror Attack : पुंछ जिले के देहरा गली में सैन्य वाहन पर आतंकी हमले के तीसरे दिन भी सुरक्षा बलों का आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान जारी है। सेना के जवान घने जंगलों के चलते धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, पुंछ और राजौरी जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद की गई है।

NCORD Meeting : मुख्यमंत्री धामी ने नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम के दिये निर्देश

पुंछ जिले की सुरनकोट तहसील के देहरा गली क्षेत्र में सैन्य वाहनो पर हुए आतंकी हमले के तीसरे दिन भी सुरक्षा बलों का आतंकियों की खिलाफ इलाके में तलाशी अभियान जारी है। जिसके चलते सुरक्षाबल लगातार क्षेत्र के जंगलों को खंगाल रहे हैं।

फायरिंग में पांच जवानों का बलिदान

आपको बता दें कि पुंछ जिले के बफलियाज इलाके के सावनी इलाके में वीरवार की शाम आतंकियों के घात लगाकर दो सैन्य वाहनों पर किए गए हमले (Poonch Terror Attack) में पांच जवान बलिदान हो गए, जबकि दो जवान घायल भी हुए हैं। दहशतगर्दों ने पहले ग्रेनेड दागे, फिर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। दो जवानों के शव क्षत विक्षत भी कर दिए गए हैं।

पीएएफएफ ने हमले की ली जिम्मेदारी

कुछ जवानों के हथियार भी ले भागने की आशंका है। पाकिस्तान समर्थित पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (पीएएफएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले के तत्काल बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे मुठभेड़ जारी है। घटना राजोरी-थन्नामंडी-सुरनकोट रोड पर सावनी इलाके में शाम करीब 3.45 बजे की है।

पूरे इलाके को सेना ने घेरा

जम्मू में सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर बुधवार रात संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया था। हमले के तत्काल बाद पूरे इलाके को सेना ने घेर लिया। भेजे गए अतिरिक्त बल ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।

CM dhami in Champawat : टनकपुर से देहरादून के लिए शुरू हुई वोल्वो बस सेवा

LEAVE A REPLY