PM Modi in Hyderabad : पीएम ने तेलंगाना में दिखाई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी

0
56

हैदराबाद। PM Modi in Hyderabad : शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद पहुंच गए है। पीएम तेलंगाना में 11,360 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करने जा रहे हैं। राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन और अन्य गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया है। पीएमओ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

kaladhungi : कालाढूंगी में 95.09 करोड़ की 36 योजनाओं का लोकार्पण

पीएम ने वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

हैदराबाद में सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (PM Modi in Hyderabad) को पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये देश की 13वीं वंदे भारत ट्रेन है। यह ट्रेन सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन आईटी सिटी, हैदराबाद को भगवान वेंकटेश्वर के निवास स्थान तिरुपति से जोड़ती है।

बता दें कि यह तीन महीने की छोटी अवधि के भीतर तेलंगाना से शुरू की जाने वाली दूसरी वंदे भारत ट्रेन है। ये ट्रेन दोनों शहरों के बीच की यात्रा के समय को लगभग साढ़े तीन घंटे कम कर देगी और तीर्थयात्रियों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद होगी।

एम्स बीबीनगर का नरेंद्र मोदी ने  किया शिलान्यास

हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स बीबीनगर का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं, सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास और अन्य विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी।

kaladhungi : कालाढूंगी में 95.09 करोड़ की 36 योजनाओं का लोकार्पण

 

LEAVE A REPLY