Jharkhand : पलामू में धार्मिक स्‍थल से पत्थरबाजी, धारा 144 लागू

0
60
Jharkhand

जासं। Jharkhand :   महाशिवरात्रि की पूजा के मौके पर पांकी के भगत सिंह (मस्जिद) चौक पर तोरणद्वार बनाने को लेकर दो समुदायों के बीच जमकर झड़प हो गई। देखते ही देखते धार्मिक स्‍थल से पत्थरबाजी शुरू हो गई, जिसमें लगभग दर्जनाधिक लोग घायल हुए हैं। दो बाइक एवं एक घर को आग के हवाले कर दिया गया है। साथ ही कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई है। स्थिति तनावपूर्ण बनी है।

Uttarakhand Cooperative Department : की पुष्कर सिंह धामी ने की समीक्षा बैठक

पलामू के पांकी में महाशिवरात्रि की पूजा के मौके पर तोरणद्वार बनाने को लेकर दो समुदायों के बीच जमकर हुई झड़प में इलाके में तनाव का माहौल है। वही राज्य में स्थिति को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही पुलिस के भारी बल की तैनाती की गई है।

धारा 144 लागू

इस घटना के बाद पांकी में तनाव का माहौल है। डीसी, एसपी एवं स्थानीय विधायक घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिश में जुटे हुए हैं और काफी हद तक इसे नियंत्रण में कर भी लिया गया है। इलाके में 144 लागू कर दिया गया है। अधिक से अधिक पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। सुरक्षा की स्थिति को ध्‍यान में रखते हुए पलामू जिला प्रशासन ने इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी पांकी में हिंसक दंगे हो चुके हैं।

kanpur fire incident : कानपुर अग्निकांड का मामला गरमाया, 23 घंटे बाद उठाया गया शव

LEAVE A REPLY