Jammu kashmir : पुलवामा में आतंकियों ने मजदूर को मारी गोली, मौत

0
69

श्रीनगर। Jammu kashmir :  सोमवार को नौपुरा पुलवामा में आतंकियों ने एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना के जवानों के साथ मिलकर वारदात स्थल और उसके आस-पास के इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है।

Vigilance department : सतर्कता विभाग में 103 नये पद सृजित किये जायेंगे- मुख्यमंत्री

बीते चौबीस घंटों के दौरान कश्मीर में यह दूसरी आतंकी घटना है। इससे पूर्व रविवार को श्रीनगर के ईदगाह मैदान में एक पुलिस इंस्पेक्टर आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलवामा से मिली जानकारी के अनुसार, नौपुरा के साथ सटे टुमची में आज दोपहर करीब सवा बारह बजे स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी।

पुलिस-अर्धसैनिकबलों का एक दस्ता भी मौके पर पहुंचा घटनास्थल

इस पर ग्रामीण जैसे ही उस जगह पहुंचे। जहां से गोली की आवाज आयी थी तो उन्होंने वहां एक युवक को मृतावस्था में देखा। उसके शरीर से खून बह रहा था। इस बीच, पुलिस और अर्धसैनिकबलों का एक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया। उन्होंने आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा कर तुरंत उसे अस्पताल पहुचांया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक यूपी का रहने वाला

दिवंगत की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बीते कुछ समय से पुलवामा में रोजी रोटी कमाने के लिए बतौर श्रमिक काम कर रहा था। संबधित अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ अहम सुराग जुटाए गए हैं और मारे गए श्रमिक के साथियों से भी पूछताछ की गई है।

सेना ने आतंकियों की तलाश में चलाया सर्च ऑपरेशन

प्रांरभिक जांच में पता चला है कि मुकेश की हत्या आतंकियों ने की है । हत्यारे आतंकियों को पकड़ने के लिए टुमची और उसके साथ सटे इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है।

Sharad Purnima 2023 : शरद पूर्णिमा पर्व पर श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी

LEAVE A REPLY