Jacqueline and Sukesh case : 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में दिल्ली कोर्ट पहुंचीं जैकलीन

0
"new-delhi-city-general,Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekhar, Patiala House Court, money laundering case, Delhi News,Delhi news"
Jacqueline and Sukesh case

नई दिल्ली। Jacqueline and Sukesh case :  ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज एक साथ मौजूद थे।

International Conference of Principals &Teachers कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

इस मामले में ED को कोर्ट ने निर्देश दिया है कि सुकेश और उसकी पत्नी लीना मारिया की अटैच की गईं 26 कारों को कब्जे में ली जाए। कोर्ट में सुकेश ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के खिलाफ चिट्ठियां लिखने के चलते जेल प्रशासन उस पर दबाव बना रहा है।

सुनवाई 6 जनवरी तक टली

इस मामले में आरोप तय करने को लेकर सुनवाई छह जनवरी 2023 तक टाल दी गई है। वहीं जैकलीन फर्नांडिज ने 23 दिसंबर से पांच जनवरी 2023 तक बहरीन जाने की इजाजत मांगी थी, इस पर सुनवाई 22 दिसंबर को होगी।

जैकलीन (Jacqueline and Sukesh case) के साथ उनके वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी कोर्ट पहुंचे थे। इससे पहले इस मामले में 12 दिसंबर को जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं थी। उस दौरान मामले की सुनवाई 20 दिसंबर तक के लिए टाल दी गई थी।

जैकलीन पर महंगे गिफ्ट लेने का आरोप

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल है। अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होने सुकेश से कार-घर समेत अन्य महंगे गिफ्ट लिए। ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है एक्ट्रेस का नाम

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज पर आरोप है कि उन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट में एक 52 लाख का एक घोड़ा लिया था। इसके अलावा 9 लाख की एक पर्शियन कैट मिलाकर कुल 10 करोड़ के गिफ्ट एक्ट्रेस को दिए गए। इसी मामले में जांच एजेंसी का शिकंजा एक्ट्रेस पर कसता जा रहा है। इस मामले में डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी शामिल किया गया है।

Uttarakhand Cabinet Meeting : 14 से ज्यादा फैसलों पर लग सकती है मुहर

LEAVE A REPLY