Congress press conference : ‘कांग्रेस के खाते फ्रीज, छलका राहुल गांधी का दर्द

0
28

नई दिल्ली। Congress press conference : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कॉन्फ्रेंस में खरगे ने कहा कि किसी भी लोकतंत्र के लिए चुनाव एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा आज स्वायत एजेंसियों पर सरकार का कंट्रोल है और वो अपने मन से कार्रवाई कर रहे हैं।

Pappu Yadav : जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में हुआ विलय

खरगे ने चुनावी बॉन्ड को लेकर भाजपा पर बोला हमला

चुनावी बॉन्ड (Electoral bond) को लेकर खरगे ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के कारण चुनावी बॉन्ड पर बड़ी सच्चाई सामने आई है। साथ ही उन्होंने कहा सत्ता पक्ष ये नहीं चाहता कि हर कोई बराबरी से चुनाव लड़े इसलिए विपक्ष को कम चुनावी चंदा मिला और हमें जो मिला वो हमारे अकाउंट फ्रीज कर दिए गए।

कांग्रेस को पंगु बनाने की कोशिश : सोनिया

कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने भी भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को पंगु बनाने की कोशिश की जा रही है। हमारे पास प्रचार करने का भी पैसा नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि अगर ये होगा तो कैसे विपक्ष चुनाव लड़ पाएगा।

चुनाव आयोग ने मुंह तक नहीं खोलाः राहुल गांधी

राहुल गांधी ने भी कांग्रेस के बैंक अकाउंट (Congress press conference) को फ्रीज करने पर भाजपा और चुनाव आयोग पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि हमारे अकाउंट फ्रीज कर दिए गए, लेकिन चुनाव आयोग ने मुंह तक नहीं खोला। उन्होंने कहा कि ये कोई कांग्रेस के अकाउंट की बात नहीं है, ये लोकतंत्र की हत्या की बात है।

Chirag Paswan : चिराग पासवान की सीट फाइनल… अब यहां से लड़ेंगे चुनाव

LEAVE A REPLY