Bharat Jodo Nyay Yatra : न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना

0
31

शाजापुर। Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी की न्याय यात्रा ने सारंगपुर के बाद आज शाजापुर शहर में प्रवेश किया। शहर के धोबी चौराहा से यात्रा रोड शो के रूप में पुराने हाईवे से गुजरते हुए टंकी चौराहा पहुंची जहां राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इसके बाद यात्रा मक्सी की ओर रवाना होगी।

Election commission : बंगाल प्रशासन को निष्पक्ष रहने का निर्देश: सीईसी राजीव कुमार

नुक्‍कड़ सभा में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर रहो। जय श्रीराम बोले और भूखे मर जाओ।

यात्रा के दौरान उन्हें कई ऐसे भी लोग मिले जो मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। राहुल गांधी ने उन लोगों से मिले और टॉफियां भेंट की। भाजपा के कुछ लोगों ने उन्हें आलू भेंट कर दी।

महाकाल का दर्शन करेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी आज उज्‍जैन पहुंचेंगे। वे भगवान महाकाल का दर्शन कर रोड शो करेंगे। राहुल को वीवीआईपी का दर्जा होने के कारण वे गर्भगृह में जाकर जलाभिषेक करेंगे। मगर वे दोपहर 3.30 बजे के बाद आए तो शिवनवरात्र का पूजन होने के कारण उन्‍हें गर्भगृह में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

कमलनाथ नहीं लड़ेंगे चुनाव

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) में शामिल होने मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। यहां पत्रकारों से चर्चा में दावा किया कि राज्य की 29 में से 12 से 13 सीटें कांग्रेस जीतेगी। कमलनाथ ने कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। नकुल नाथ चुनावी मैदान में उतरेंगे।

Gujarat : कांग्रेस के कद्दावर नेता Arjun Modhwadia ने थामा BJP का हाथ

LEAVE A REPLY