Bigg Boss 15 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने बिग बॉस 15′ के फिनाले में पहुंचीं शहनाज

0
1553

नई दिल्ली: Bigg Boss 15 Finale: ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल पहुंचीं। शहनाज एक बार फिर उस मंच पर आईं जहां वो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिलीं थीं। बिग बॉस का यहीं वो मंच हैं जहां से खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताने वाली शहनाज का सफर शुरू हुआ था। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए, सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ, अपने आंसू पोछते हुए शहजान कहतीं हैं, कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

COVID-19 Update: मनसुख मंडाविया आज करेंगे 5 राज्यों के साथ अहम बैठक

Bigg Boss 15 Finale: सलमान खान की भी आंखें हुईं नम

सलमान खान के फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने सुपरस्टार की आंखों में आंसू देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और होस्ट ने भी उन्हें हिम्मत दिलाई। इसी सलमान भी अपनी भवनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। आपने शो में कई बार होस्ट को किसी कंटेस्टेंट को डांटने या फिर फेवर करने के लिए ट्रोल किया गया है। पर बिग बॉस के मंच पर सलमान का ये रूप लोगों ने पहली बार देखा है।

दरअसल, इस बार फिनाले में पिछले सारे सीजंस के विनर को बुलाया गया है। पर सिद्धार्थ शुक्ला के ना होने के चलते उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को बुलाया गया है। एक स्पेशल वीडियो के जरिए शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की बिग बॉस में पूरी जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखने वालों की आंखें नम हो रही है।दोनों के बिताए खूबसूरत लम्हें फिर एक बार फिर नेशनल टीवी पर दिखाए जाएंगे। उनकी प्यारी सी नोक झोंक फिर देखने को मिलेगी। इस तरह फिनाले में बस कुछ ही घंटों का समय बचा है, और शहनाज की मौजूगी ने इसे और भी खास बना दिया है।

COVID-19 Update: मनसुख मंडाविया आज करेंगे 5 राज्यों के साथ अहम बैठक

LEAVE A REPLY