Poonam Pandey : जिंदा हैं पूनम पांडे, वीडियो आया सामने

0
237

नई दिल्ली। Poonam Pandey : शुक्रवार को एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की ख़बर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मौत की जानकारी दी थी,जिसके बाद तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

Cabinet Meeting : उत्तराखंड मंत्रिमंडल की बैठक, विधेयक को मिल सकती है मंजूरी

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, ‘सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।’

पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया मांगी माफी

इसी के साथ पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई।

उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता। लोगों को जागरुक करने के लिए ये नाटक करना पड़ा।

पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्यय, राखी सावंत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने रिएक्ट किया था।

Bihar Cabinet Portfolio : बिहार में मंत्रालय बंटवारा; जानें किसे मिला कौन सा विभाग

LEAVE A REPLY