Shraddha walker murder case : डिप्टी CM फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता

0
"mumbai-general,Shraddha Murder Case, Women Crime, delhi Crime, Mumbai politics, Maharashta politics, Deputy CM Fadanvis,,Maharastra news shraddha walker murder case, shraddha murder case, aftab, aftab narco test, accused aftab, delhi police,
Shraddha walker murder case

मुंबई। Shraddha walker murder case राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए चर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गूंज महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों तक सुनी जा रही है। इस मामले को लेकर महाराष्ट्र भाजपा नेता किरीट सोमैया श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर के साथ मुंबई में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे है। डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की श्रद्धा के पिता से मुलाकात को लेकर अधिक जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है।

President Murmu visit uttarakhand : राष्ट्रपति मुर्मु ने किया गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण

मीडिया से चर्चा कर सकते है श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता विकास वालकर के मीडिया को संबोधित करने की संभावना जताई जा रही है। इस बातचीत में मामले को लेकर खुलासा किया जा सकता है की विकास वालकर से महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री क्यों मिलना चाहते है। बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी हर अपडेट पर पूरे देश की निगाहें टिकी रहती हैं।

श्रद्धा के पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार

हत्याकांड मामले (Shraddha walker murder case) में कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा के पिता विकास वालकर (Shraddha father Vikas Walker) ने कहा था कि मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को पहले ही समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठी कहानी सुनाता है और कभी सच बोलता है। इसी कारण के चलते विकास वालकर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग की थी। इस मांग को उठाने के दौरान विकास वालकर ने कहा था कि वो न्याय के हकदार है।

मामले में ताजा अपडेट

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपित आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। साकेत कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की थी।

Himachal Election Results 2022 : BJP की हार के बाद जयराम ठाकुर ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

 

LEAVE A REPLY