Home Uttarakhand Garhwal पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या

49647
0
SHARE

पौड़ी। संवाददाता। पौड़ी शहर की पौड़ी-तिमली सड़क किनारे बीते सोमवार को मिले शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। पुलिस ने मंगलवार को घटना में शामिल मृतक की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी ने घटना का खुलासा करने पर पुलिस टीम की सराहना की है। पुलिस को मृतक के दामाद ने तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। बीते सोमवार को पौड़ी शहर के पौड़ी-तिमली सड़क के किनारे बोरे में शव मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया था। मृतक की शिनाख्त सतेंद्र उर्फ सोनी निवासी एमआईसी रोड पौड़ी के रूप में हुई थी।

मृतक की पत्नी घर से फरार चल रही थी

शव मिलने के बाद से ही मृतक की पत्नी घर से फरार चल रही थी। मृतक की पत्नी को खोजने के लिए पुलिस की टीम जगह-जगह दबिश दे रही थी। एसएसपी पौड़ी दिलीप एस कुंवर ने बताया कि मृतक की पत्नी और बेटे ने मृतक से तंग और परेशान आकर हत्या करने का जुर्म कबूल किया है। दोनों को मंगलवार को सैठांना ढांडरी तिराहा गडोली से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बीती 11 जनवरी को घर में मृतक और उसकी पत्नी की किसी बात पर कहासुनी हुई थी। इसके बाद मृतक की पत्नी सुमित्रा और बेटे मोहन सिंह नेगी ने मिलकर सतेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी।

दोनों ने शव को दो दिन घर में ही रखा और 13 जनवरी की रात को एक नेपाली मजदूर की मदद से शव को तिमली रोड पर फेंका गया। एसएसपी ने बताया कि दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। घटना में शामिल नेपाली मजदूर फरार चल रहा है। उसकी भी तलाश की जा रही है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार की राशि इनाम के रूप में देने की बात कही है। पुलिस टीम में कोतवाली पौड़ी के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह कठैत, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश, कांस्टेबल विपुल, सोनम, प्रकाश सिंह, हरीश शामिल रहे।