Madrassa : मदरसे में बच्चियों से छेड़छाड़, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

0
63

Madrassa :  उत्तराखंड के रुद्रपुर के मलशी गांव के मदरसे में मौलवी द्वारा बच्चियों से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने सोमवार को पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद डीएम कार्यालय में एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के साथ बैठक कर जानकारी ली।

Janmashtami 2024 : इस बार जन्माष्टमी बन रहा सवार्थ सिद्धि योग, पूजन का कई गुना अधिक मिलेगा फल

एसएसपी को मामले में ढिलाई नहीं बरतने के आदेश

कहा, मदरसों या शिक्षण संस्थानों में बच्चियों संग ऐसी घिनौनी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। आयोग अध्यक्ष ने एसएसपी को किसी भी मामले में ढिलाई नहीं बरतने के आदेश दिए। कहा, महिलाओं व बच्चियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं, वह निंदनीय और बेहद शर्मनाक हैं। इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए समाज के हर वर्ग को जागरूक होना पड़ेगा।

परिजनों से की अपील- बच्चों से फीडबैक जरूर लें

आयोग अध्यक्ष ने मलशी गांव के मदरसे में पीड़ित बच्चियों के अभिभावकों से मुलाकात के दौरान कहा, चिंता का विषय है कि मदरसे जैसी जगहों पर बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। हम सबको जागरूक होना होगा, ताकि हम अपने बच्चों को एक सुरक्षित माहौल दे सकें।

परिजनों से अपील की कि वह अपने बच्चों से स्कूल व मदरसों में बिताए समय का फीडबैक अवश्य लें। बैठक में एएसपी मनोज कत्याल, सीओ निहारिका तोमर, एएसडीएम मनीष बिष्ट, कलक्ट्रेट प्रभारी डॉ. अमृता शर्मा आदि थे।

Bulldozer Action in Uttarakhand : उत्तराखंड में गरजेगा बुलडोजर, 101 भवनों को जारी किया गया नोटिस

LEAVE A REPLY