Home Dehradun जनता ने इस बार बाहरी प्रत्याशियों को खदेड़ने का मन बना लिया:अबंरीश...

जनता ने इस बार बाहरी प्रत्याशियों को खदेड़ने का मन बना लिया:अबंरीश कुमार

22887
0
SHARE
ambrish-kumar

हरिद्वार। संवाददाता। हरिद्वार सीट से लोकसभा प्रत्याशी अबंरीश कुमार का कहना है कि अब तक सरकारों ने हरिद्वार की हमेशा उपेक्षा की है। इस उपेक्षा का ही परिणाम है कि राज्य गठन के बाद से लेकर हरिद्वार सीट पर बाहरी प्रत्याशियों का कब्जा हुआ है। उन्होने कांग्रेस द्वारा खुद को प्रत्याशी बनाये जाने पर कहा कि कांग्रेस ने इस मिथक को तोड़ने का जो साहस दिखाया है वह पार्टी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश कुमार ने आज यहंा पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होने कहा कि हरिद्वार जनपद और लोकसभा सीट पर 14 विधानसभा क्षेत्र आते है तथा 18 लाख से अधिक मतदाता है। उन्होने कहा कि क्या बीस लाख की आबादी में राजनीतिक दलों को कभी कोई ऐसा स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिल सका जो संसद में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर सके।

उन्होने कहा कि यहंा से हमेशा बाहरी नेता ही चुनकर जाते रहे है इसकी पीड़ा हरिद्वार क्षेत्र के हर नागरिक को है। यह पहला मौका है जब कांग्रेस ने एक स्थानीय व्यक्ति पर भरोसा जताया है। उन्होने कहा कि उन्हे जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। क्षेत्र की जनता ने इस बार बाहरी प्रत्याशियों को खदेड़ने का मन बना लिया है।

उन्होने कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित है। इस अवसर पर उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुट जाये। क्योंकि जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। इसलिए उनकी जीत पक्की है।