Home News National सिद्धू का विवादित बयान,मुस्लिम भाइयों ये आपको बांट रहे हैं

सिद्धू का विवादित बयान,मुस्लिम भाइयों ये आपको बांट रहे हैं

6974
0
SHARE
siddhu

दिल्ली। दिग्गज नेताओं की बेलगाम बयानबाजी पर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद ऐसी बयानबाजी जारी है। इस कड़ी में ताजा मामला सामने आया है कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का। अपने भाषण शैली के लिए मशहूर सिद्धू ने बिहार के कटिहार में में विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है। उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

सिद्धू ने कहा,यहां जातपांत में बांटने की राजनीति हो रही है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं। ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो। भाजपा के षडयंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे। आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे। आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी। मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों।

ये आपको बांट रहे हैं। ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जाएगा।

सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट के कड़े तेवरों के बाद चुनाव आयोग ने ऐसे बयानों पर सख्त रवैया अपनाते हुए योगी आदित्यनाथ, आजम खान, मायावती और मेनका के प्रचार पर रोक लगाई है।