Home Dehradun पुलिस ने होटल से तीन पुरूष और छह महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने होटल से तीन पुरूष और छह महिलाओं को किया गिरफ्तार

20915
0
SHARE

ऋषिकेश। मुनिकीरेती पुलिस ने तपोवन के एक होटल में छापा मारकर लिप्त तीन पुरुष और छह महिलाओं को हिरासत में लिया है। पुलिस ने होटल मालिक अनूप सिंह राणा पुत्र चंदन सिंह निवासी मोहल्ला सिद्धिपुरम हर्रावाला थाना डोईवाला देहरादून को भी गिरफ्तार किया है।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सोमवार की देर रात सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र नगर के साथ टीम ने तपोवन स्थित होटल शिवांता में छापा मारा। होटल के कमरों में अश्लील हरकतों में तीन पुरुष और छह महिलाएं मौके से पकड़ी गई।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए लोगों में परवेज पुत्र अकील निवासी बुडगढ़ ननौता सहारनपुर, जॉन मोहम्मद उर्फ अमित पुत्र बशीरुद्दीन निवासी ढंडेरा ककरौली मुजफ्फरनगर और शाहनूर पुत्र गफूर निवासी जामिया नगर मुजफ्फरनगर है।

इस गिरोह की सरगना साधना पत्नी स्वर्गीय अशोक निवासी रामपुरी मुजफ्फरनगर को भी पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक साधना ने पति की मृत्यु के पश्चात राशिद उर्फ राहुल से विवाह कर लिया था। मुजफ्फरनगर में वर्ष 2008 में भी साधना और राशिद पहले भी पकड़े जा चुके हैं। पुलिस ने होटल के कमरों से तेरह मोबाइल फोन, दो दर्जन सिम और कई आपत्तिजनक दवाएं और वस्तुएं बरामद की है।