Uttarakhand New CM: शपथ ग्रहण समारोह में पहुंच सकते हैं पीएम और शाह

0
161

देहरादून। Uttarakhand New CM: उत्‍तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री और मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आने की संभावना है। वहीं अभी तक यह सुनिश्चित नहीं हो पाया है कि विधान मंडल दल की बैठक कब होगी।

Punjab Cabinet Meeting: मंत्रिमंडल की पहली बैठक, कई अहम चुनावी वादों पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री करेंगे शिरकत

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मदन कौशिक ने यह जानकारी दी है। उन्‍होंने कहा कि मुझे पूरी उम्‍मीद है कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

अगले दो-तीन में होनी है विधायक दल की बैठक

वहीं कहा कि रविवार शाम तक केंद्रीय पर्यवेक्षकों के देहरादून पहुंचने की संभावना है। गौरतलब है कि उत्तराखंड के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पर्यवेक्षक और विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी को सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

हमारे कुछ विधायक देहरादून में हैं और शनिवार को होली मनाए जाने की वजह से कुछ कुमाऊं में हैं। वह भी जल्‍द ही देहरादून पहुंच जाएंगे। उन्‍हें सूचना दे दी गई है कि अगले दो-तीन में विधायक दल की बैठक होनी है।

Uttarakhand New CM: जैसे ही कार्यक्रम तय होगा निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा

मदन कौशिक ने कहा कि शपथ ग्रहण की तैयारियों को लेकर एक बैठक हो चुकी है और आज शनिवार को भी बैठक होनी है।

अगले दो-तीन दिन में जैसे ही शपथ ग्रहण का कार्यक्रम निश्चित होगा। राज्‍य के जिले में हमारे लोग गणमान्‍य लोगों को निमंत्रण पत्र देंगे। अन्‍य राज्‍यों को कार्यक्रम निर्धारण के बाद तत्‍काल निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा।

मेगा इवेंट की तरह होगा शपथ ग्रहण समारोह

नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह मेगा इवेंट की तरह होगा। केंद्रीय नेताओं के अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया जा सकता है। शपथग्रहण समारोह मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए तैयार होगा, जिसका प्रसारण सभी जिलों और मंडलों में किया जाएगा।

Punjab Cabinet Meeting: मंत्रिमंडल की पहली बैठक, कई अहम चुनावी वादों पर हुई चर्चा

LEAVE A REPLY