Home Entertainment सलमान ऐक्ट्रेस की करेंगे पूरी देखभाल

सलमान ऐक्ट्रेस की करेंगे पूरी देखभाल

71
0
SHARE
uknews-pooja dadwal

नब्बे के दशक की ऐक्ट्रेस पूजा डडवाल काफी दिनों से टीबी के इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। इस ऐक्ट्रेस ने सलमान की फिल्म ‘वीरगति’ में ऐक्टर अतुल अग्निहोत्री के साथ काम किया था। इस ऐक्ट्रेस का परिवार पहले ही उससे किनारा कर चुका है, वहीं उसकी माली हालात भी काफी तंग बताई जाती है।

इस बारे में हाल ही में जब सलमान से उनके दबंग टूर के दौरान पूणे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की। दरअसल सलमान को ऐक्ट्रेस के बुरे हालातों के बारे में पहले से नहीं पता था।

ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कर रहे कोशिश

सलमान ने कहा, ‘हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरा ख्याल से आंटी( हेलन आंटी) इसका पहले से ही पूरा ध्यान रखती आ रही हैं। असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों का सामना कर रही है, मगर मुझे लगता है कि वह जल्द अच्छी हो जाएगी।’ यहां बता दें कि पूजा इलाज के लिए पिछले 15 दिनों से टीबी के बारे में पता चलने के बाद से मुंबई के सेवरी इलाके के अस्पताल में भर्ती है।

परिवार पहले ही कर चुका किनारा

बताया जाता है कि ठीक से इलाज नहीं होने के कारण उसकी हालात बिगड़ती चली गई। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे पिछले 6 महीने पहले ही पता चला कि टीबी जैसी गंभीर बीमारी से मैं ग्रस्त हूं। मैंने मदद के लिए सलमान खान से भी संपर्क करने की कोशिश की, मगर अभी तक कुछ नहीं हो पाया है। अगर वह मेरा विडियो देख लेते हैं तो हो सकता है कि तब मदद के लिए आगे आएं।

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने की मदद

मैं यहां पिछले 15 दिनों से भर्ती हूं। पिछले कई सालों से मैं गोवा के कसीनों में काम करती आ रही हूं। मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं है, एक चाय के लिए मुझे दूसरों से उधार लेना पड़ रहा है।’ हालांकि हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने मदद के लिए अपने एक आदमी को कुछ पैसों और फल के साथ पूजा के पास भेजा था।

यहां बता दें कि रवि और पूजा एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं, जिसे विनय लाड ने डायरेक्ट किया था। ऐसे पूजा ने ‘वीरगति’, ‘इंतेकाम’ व ‘दबदबा’ आदि फिल्मों में काम किया है।