Hapur Fire News: यूपी के हापुड़ जिले में एक फैक्टरी में लगी भीषण आग

0
92

हापुड़। Hapur Fire News:  यूपी के हापुड़ जिले में एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। जिसमें कई लोगों के मरने की आशंका है। मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। मौके से छह शव बरामद हो हुए हैं, संभावना है कि अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Sri Nanakmatta Sahib: अरदास में शामिल हुए CM धामी

राहत और बचाव का कार्य जारी

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। हादसे में अब तक 6 शव मिले हैं, जो काफी जल गए हैं। आशंका जताई जा रही है, कि इनकी मौत जलने और दम घुटने से हुई है। दमकल कर्मी कड़ी मशक्कत के साथ आग बुझाने का काम कर रहे हैं। फैक्टरी में अंदर और भी लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। धुएं का गुबार आसमान में फैल गया है। पुलिस भी बचाव कार्य में जुटी हुई है।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। आग किस कारण लगी है, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। इसकी जांच की जा रही है। फैक्टरी में (Hapur Fire News) काम कर रहे कई लोग अपनी जान बचाकर बाहर निकल आए। उन्होंने कहा कि कई लोग अभी फैक्टरी में फंसे हुए हैं।

उधर, इससे पहले 17 अप्रैल को हापुड़ में हाईवे स्थित मसौता गांव मार्ग पर एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लगने से लाखों का माल जलकर राख हो गया था। सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था। इस फैक्टरी में प्लास्टिक गलाने का काम होता है और इसीलिए आग लगी। इस आग लगने की घटना से फैक्टरी को लाखों का नुकसान हुआ था।

Kanpur Violence News: कानपुर में बवाल का मास्टर माइंड हयात गिरफ्तार

LEAVE A REPLY