Home Uttarakhand Capital Doon महिला कांग्रेस शक्ति ऐप से जोड़ेगी अधिक से अधिक महिलाओं को

महिला कांग्रेस शक्ति ऐप से जोड़ेगी अधिक से अधिक महिलाओं को

49
0
SHARE
uknews-Women workers participating in the Women's Congress meeting held at Congress Bhawan
कांग्रेस भवन में आयोजित महिला कांग्रेस की बैठक में भाग लेते महिला कार्यकर्ता।
देहरादून। प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के प्रदेश पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में नजमा खान उपाध्यक्ष प्रदेश महिला कांगे्रस कमेटी की अध्यक्षता मंे हुई। इस अवसर पर नजमा खान ने समस्त पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के निर्देश पर शक्ति ऐप के द्वारा पार्टी से अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़ा जायेगा।

कांग्रेस को बनाया जायेगा मजबूत

इस बैठक में सभी जनपदों में महिला कांगे्रस के जिला अध्यक्षों की अध्यक्षता में बैठक लेने का निर्णय लिया गया है, जिससे अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी से जोड़ा जा सकें। उन्होंने कहा कि शक्ति ऐप के द्वारा महिला कांगे्रस हर बूथ, ब्लाक, गांव, शहर जनपद स्तर पर कांगे्रस को मजबूत बनाया जायेगा।

निकाली जायेगी रथ यात्रा

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि देहरादून के सभी विधानसभाओं में महिला कांग्रेस द्वारा रथ यात्रा भी निकाली जायेगी। जिसका कार्यक्रम बाद में घोषित किया जायेगा। इस असवर पर प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रकला नेगी, मीना रावत, बाला शर्मा, कमलेश रमन महानगर अध्यक्ष, अमीर बानू, अनुराधा तिवाडी, विमला मंहास, संयोगिता रानी, अम्बिका चैहान, जेवा खांन, तेजेन्दर कौर, दीपा चैहान, उर्मिला ढौढियाल, कमला रावत, आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा, सावित्री शर्मा, देविका रानी आदि उपस्थित रहे।