Home Ghar Parivar फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन

फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन

पहली डेट पर ऐसे जाएंगी तो वो देखते रह जाएंगे

86
0
SHARE
uknews-First date
फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन

कहते हैं कि फर्स्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन। यही वजह है कि फर्स्ट डेट पर अच्छा इम्प्रेशन पड़ना ही चाहिए। यह पहली मुलाकात आखिरी मुलाकात न बन जाए, इसके लिए आपको पहले से कुछ तैयारी करने की जरूरत है जिससे आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल नजर आएं।

कन्फ्यूज हैं कि क्या पहनें?

अगर आप भी फर्स्ट डेट पर जाने की तैयार कर रही हैं और कन्फ्यूज हैं कि क्या पहनें? तो चिंता न करें, यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिसे फॉलो करके आप तय कर पाएंगी कि आपको क्या पहनना है जिससे आपके पार्टनर की नजर आप पर से हटे नहीं…

एक्स्पेरिमेंट करने की जरूरत नहीं

1. फर्स्ट डेट पर लेटेस्ट ट्रेंड्स को लेकर कोई भी एक्स्पेरिमेंट करने की जरूरत नहीं है। यह आपकी पहली मुलाकात है इसलिए अपने पर्सनल स्टाइल पर ही फोकस करें।

2. एक बात हमेशा ध्यान रहे, आपके कम्फर्ट से बढ़कर और कुछ भी नहीं है। इसलिए ज्यादा फैशनेबल बनने के चक्कर में अपना कम्फर्ट न खोएं। वही कपड़े पहनें जिसमें आप सहज महसूस करें।

3. फर्स्ट डेट पर हर लड़की चाहती है कि वह सेक्सी दिखे जिससे उसका पार्टनर उस पर फ्लैट हो जाए। इसके लिए आप वन पीस खरीदकर ट्राइ कर सकती हैं लेकिन ध्यान रहे ज्यादा सेक्सी बनने की ख्वाहिश में कहीं आप एक्पोजिव न लगें।

4. पहली डेट है इसलिए क्या पहनना है यह तय करना इतना आसान नहीं है। फिर भी हम आपको सलाह देंगे कि इस बारे में ज्यादा न सोचें। कई बार समय न होने पर लोग डायरेक्ट ऑफिस से भी डेट पर चल जाते है इसलिए ज्यादा परेशान और कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं। आप वही पहनें जो आपको सही लगे।

5. अगर आप अब भी फैसला नहीं कर पा रही हैं कि क्या पहनें तो आपको वो पहनना चाहिए जो हमेशा से आपका फेवरिट है। जी हां, अपने पसंदीदा कपड़े में आप सहज भी महसूस करेंगी और आपका आत्मविश्वास भी बना रहेगा।

LEAVE A REPLY