Home Sports मास्टर ब्लास्टर राम खुद को गदाधारी हनुमान बताया

मास्टर ब्लास्टर राम खुद को गदाधारी हनुमान बताया

34
0
SHARE
uknews-virender sehwag tweets an image with sachin tendulkar as ram and hanuman

नई दिल्ली: क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर को अक्सर गॉड जी कहते हैं। इस बार वीरेंदर सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर को राम बताया है, जबकि खुद को गदाधारी हनुमान बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और सचिन तेंडुलकर एक साथ दिख रहे हैं। बता दें कि सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं।

हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी

सहवाग ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है। इस तस्वीर को उन्होंने सचिन तेंडुलकर को टैग किया। उन्होंन साथ में हैजटैग लगाया हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी। यह तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान की है।

सचिन और सहवाग ने 93 वनडे में की है ओपनिंग

तस्वीर में सहवाग अपने हाथ में हथोड़ा लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप है। वीरू इस तस्वीर में हथोड़े को गदा के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इस जोड़ी ने क्रिकेट में भारत को काफी कुछ दिया है। सचिन और सहवाग ने 93 वनडे में ओपनिंग की है।

इस दौरान उन्होंने 42.13 की औसत से 3919 रन बनाए। इसमें 12 शतकीय पारी और 18 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। रेकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो यह इंटरनैशनल वनडे क्रिकेट में चौथी बेस्ट ओपनिंग जोड़ी है।