Home Entertainment विराट कोहली ने अनुष्का को दिया बेहद अनमोल तोहफा

विराट कोहली ने अनुष्का को दिया बेहद अनमोल तोहफा

61
0
SHARE
uknews-On Anushka Sharma's birthday, husband Virat Kohli's wish for her

आज ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। जहां फैंस के प्यार और मेसेजेस से अनुष्का का बर्थडे स्पेशल हो ही गया है, वहीं विराट कोहली ने अपनी प्यारी वाइफ अनुष्का को बेहद अनमोल तोहफा देकर उसे और भी खास बना दिया है।

विराट कोहली ने मंगवाया एक सरप्राइज केक

अब आप सोच रहे होंगे कि वह तोहफा क्या है। दरअसल विराट कोहली ने अनुष्का के लिए एक सरप्राइज केक मंगवाया, जिसके बाद कोहली ने अनुष्का को वह केक खिलाते हुए एक प्यारा सा मेसेज ट्विटर पर लिखा:

कोहली ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे माय लव। सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं। आई लव यू अनुष्का।’

इस मेसेज के साथ उन्होंने अनुष्का के साथ एक फोटो भी शेयर की। अनुष्का के लिए सरप्राइज बहुत अनमोल रहा होगा। उनके चेहरे की खुशी देख तो यही लग रहा है।

फिल्म की बात करें, तो अनुष्का शर्मा के पास अभी तीन फिल्में हैं, जिनमें ‘संजू’, ‘सूंई धागा’ और ‘जीरो’शामिल हैं। जहां ‘संजू’ में अनुष्का के साथ रणबीर कपूर हैं, वहीं ‘सूंई धागा’ में वरुण धवन तो ‘जीरो’ में शाहरुख खान हैं।

आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं अनुष्का

अयोध्या में जन्मीं अनुष्का बेंगलुरु में पली-बढ़ी हैं। आर्मी ऑफिसर, कर्नल अजय कुमार शर्मा और आसिमा शर्मा की बेटी अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। अनुष्का इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि उन्हें इस बात का काफी गर्व है कि वह आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

अनुष्का बेंगलुरु में आर्मी स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। अनुष्का चाहती थीं कि वह अपना करियर मॉडलिंग या फिर जर्नलिज़म में बनाएं और शायद कभी सोचा भी नहीं था कि वह ऐक्ट्रेस बन सकती हैं।

मॉडलिंग की शुरुआत लैक्मे फैशन वीक से की

मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए उन्होंने एलीट मॉडल मैनेजमेंट में एडमिशन लिया और स्टाइल कंसल्टेंट प्रसाद बिसापा की देख-रेख में रहीं। अनुष्का ने मॉडलिंग की शुरुआत लैक्मे फैशन वीक से की थी और वह फिनाले मॉडल थीं।

‘रब ने बना दी जोड़ी’ से शाहरुख के साथ बॉलिवुड में अपना करियर शुरू करने वाली अनुष्का ने स्क्रीन टेस्ट के लिए पूरे दिन तैयारी की। इसके बाद बॉलिवुड में उनके लिए रास्ता खुलता गया और फिर ‘बैंड बाजा बारात’, ‘जब तक है जान’, ‘पीके’, ‘एनएच 10’, ‘सुल्तान’ जैसी कई शानदार फिल्में कीं।