Home National Uttarakhand आतंकियों की मुठभेड़ में उत्तराखंड का जवान शहीद

आतंकियों की मुठभेड़ में उत्तराखंड का जवान शहीद

32
0
SHARE
uknews-army jawan
देहरादून। जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में गुरुवार सुबह आतंकियों के साथ लोहा लेते हुए उत्तराखंड का एक जवान शहीद हो गया।

सेना के जवानों ने दो आतंकियों को कर दिया ढेर

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गई। इसमें सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं इस ऑपरेशन में सेना का भी एक जवान शहीद हो गया।
इसमें रुद्रप्रयाग निवासी मानवेंद्र के शहीद होने की सूचना है। हालांकि अभी जिला प्रशासन इसकी कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। लेकिन सूत्रों के अनुसार सेना के जवान शहीद का पार्थिव शरीर के लेकर वहां से रवाना हो गए हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में तैनात ऊखीमठ (जनपद रूद्रप्रयाग) के कविल्ठा गाँव के रहने वाले भारतीय सेना के जवान मानवेन्द्र सिंह की शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है।
उत्तराखण्ड के सपूत शहीद जवान मानवेन्द्र सिंह की शहादत को कोटि-कोटि नमन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शहीद के परिजनों के साथ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार शहीद के परिजनों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के वीर सपूत अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने को हमेशा तत्पर रहते हैं।