Home Uttarakhand Capital Doon उत्तरा पंत की बहन बोली, मुख्यमंत्री कृष्ण बनकर इस प्रकरण को सुलझाएं

उत्तरा पंत की बहन बोली, मुख्यमंत्री कृष्ण बनकर इस प्रकरण को सुलझाएं

47
0
SHARE
uknews-Uttarra Pant's sister Vijay Pant Tuli was conducting press briefing
उत्तरा पंत की बहन विजया पंत तुली पत्रकार वार्ता करते हुए।

इस प्रकरण पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए: विजया पंत तुली

देहरादून। शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा की बडी बहन विजया पंत तुली ने कहा है कि उत्तरा पंत प्रकरण पर किसी भी प्रकार की कोई राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उनका कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता के भगवान हैं। उन्हें कृष्ण बनकर इस मामले को सुलझाने का काम करें। उनका कहना है कि उत्तरा को आज तक निलंबन के आदेश की कोई भी प्रति नहीं मिल पाई है।

आज तक निलंबन के आदेश की कोई भी प्रति नहीं मिल पाई

उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि इस मामले को अनावश्यक रूप से तूल नहीं दिया जाना चाहिए। इस मामले पर घटिया स्तर की राजनीति की जा रही है, जो उचित नहीं है। उत्तरा पंत प्रकरण पर किसी भी प्रकार की कोई राजनीति नहीं की जानी चाहिए। प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता के भगवान है लेकिन उन्हें कृष्ण बनकर इस मामले को सुलझाने का काम करें। उनका कहना है कि उत्तरा को आज तक निलंबन के आदेश की कोई भी प्रति नहीं मिल पाई है।

मुख्यमंत्री एक बार कह दे, राज्य का पिता होने के नाते माफी चाहता हूं

मुख्यमंत्री को एक बार सामने आकर कह दे जो मेरे से हुआ में राज्य का पिता होने के नाते माफी चाहता हूं, उनका कहना है कि मुख्यमंत्री आज भी उनके लिए आदरणीय है और उन्हें आगे बढ़कर इस मामले का पटाक्षेप करना चाहिए। जनता दरबार में उत्तरा पंत बहुगुणा का अपमान हुआ है यह किसी से भी छिपा हुआ नहीं है। उनका कहना है कि यदि उत्तरा पंत बहुगुणा का निलंबन हुआ है तो उन्हें पत्र भी मिलना चाहिए लेकिन आज तक किसी भी प्रकार का कोई पत्र उन्हें नहीं मिला है।

उत्तरा पंत बहुगुणा को अवश्य ही न्याय मिलेगा

सिस्टर दिवस पर वह मीडिया से रूबरू हो रही है जिससे इस मामले का पटाक्षेप हो और उनका कहना है कि उनका कहना है कि इस मामले में मीडिया, जनता एवं मुंबई के साथियों ने पूरा समर्थन दिया है और उम्मीद की है कि उत्तरा पंत बहुगुणा को अवश्य ही न्याय मिलेगा। उनका कहना है कि उन्हें भी न्याय का इंतजार है।