Home Entertainment जूही परमार और सचिन श्रॉफ का हुआ तलाक

जूही परमार और सचिन श्रॉफ का हुआ तलाक

27
0
SHARE
uknews-juhi-parmar-divorce-juhi-parmar-sachin-shroff-divorce

शादी के 8 साल बाद टीवी ऐक्टर जूही परमार और उनके हज्बंड सचिन श्रॉफ ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। बांद्रा फैमिली कोर्ट में उनके तलाक की सुनवाई पूरी हुई है।

जूही ने नहीं की ऐलिमनी की डिमांड

रिपोर्ट में बताया गया है कि जूही और सचिन कोर्ट की इस सुनवाई के दौरान दोनों के बीच सौहाद्रपूर्ण रिश्ता बना रहा। खबर यह भी है कि जूही ने किसी तरह के निर्वाह-धन (ऐलिमनी) की डिमांड नहीं की है। बताया जा रहा है कि तलाक के बाद उनकी बेटी समायरा अपनी मां के साथ ही रहेगी।

 

तलाक की अर्जी 20 दिसंबर 2017 को की थी फाइल

रिश्ते में अनबन के बाद जूही और सचिन ने पिछले साल तलाक के लिए पेपर फाइल किया और पिछले 18 महीने से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे। उन्होंने अपने तलाक की अर्जी 20 दिसंबर 2017 को फाइल की थी।

कुछ समय पहले अपने तलाक के बारे में बातें करते हुए जूही ने कहा था कि उन्होंने आपसी सहमति के बाद तलाक की अर्जी दायर की है और बेटी की कस्टडी उनके पास ही होगी। उन्होंने इस बातचीत में कहा था कि वह शुरुआत से ही इस बात को लेकर क्लियर हैं कि बेटी की कस्टडी उनको ही मिलेगी।

जूही ने बताया था कि उनकी शादी शुरुआत से ही नहीं चल सकी और उनके बीच मतभेद ने उन्हें अलग कर दिया। जूही ने कहा था, ‘हमारा बैकग्राउंड, माइंडसेट्स, आउटलुक और जिंदगी से जो हमारी अपनी उम्मीदें थीं, उसे लेकर हम दोनों बिल्कुल अलग थे। हमने अपनी ओर से काफी कोशिशें की, लेकिन हमारे बीच के मतभेद कभी खत्म होने वाले नहीं थे।’