Home Uttarakhand Capital Doon राज्य में शूटिंग पर विचार करने के लिए की मुख्यमंत्री से की...

राज्य में शूटिंग पर विचार करने के लिए की मुख्यमंत्री से की भेंट

1589
0
SHARE
uknews-Filmmaker Om Prakash Bhatt met CM
फिल्म निर्माता ओम प्रकाश भट्ट सीएम से मुलाकात करते हुए।
देहरादून, आजखबर। उत्तराखंड के फिल्म निर्माता ओम प्रकाश भट्ट, जिन्होंने हाल ही में अपनी हिट मराठी रे ये रे पइसा से प्रसिद्धि हासिल की, आज राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके कार्यालय में मिले। उन्होंने उत्तराखंड में एक द्विभाषी फिल्म की शूटिंग की संभावनाओं पर चर्चा करने के लिए उनसे मुलाकात की। फिल्म एक आगामी मेगा प्रोजेक्ट है जिसमें अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार एसजे सूर्या लीड रोल में दिखेंगे।

उत्तराखंड में लगभग 40 दिनों तक शूटिंग होगी

प्रकाश भट्ट ने मुख्यमंत्री से दक्षिण के सुपरस्टार एसजे सूर्या, निर्देशक टी तमिलवनन, सुजय शंकरवार और डॉ अंजलि नौरियाल के साथ मुलाकात की।
फिल्म के बारे में बताते हुए, भट्ट ने कहा , “यह पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी भी दक्षिण भारतीय द्विभाषी फिल्म में अभिनय करेंगे और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हमारे राज्य उत्तराखंड में लगभग 40 दिनों तक शूटिंग होगी। मुख्यमंत्री ने केदारनाथ प्रतिकृतियों को निर्देशक टी तमिलवन और अभिनेता एसजे सूर्या को स्मृति चिन्ह के रूप में प्रस्तुत किया।

फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा

भट्ट ने कुछ साल पहले अपनी प्रोडक्शन कंपनी पर्पल बुल एंटरटेनमेंट को काफी धूमधाम के साथ लॉन्च किया था । उन्होने  राज्य में 35 से 40 दिनों तक शूटिंग करने की इच्छा व्यक्त की है, बशर्ते राज्य सरकार अपेक्षित सहायता प्रणाली प्रदान करे। सीएम के साथ बैठक में फिल्म के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई।
दिलीप जावलकर और केएस चैहान सहित सीएम और उनकी टीम अपनी बातचीत में सक्रिय रही और इस फिल्म की शूटिंग को टीम के लिए एक सहज और यादगार अनुभव बनाने के लिए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। ओम प्रकाश भट्ट को मराठी ब्लॉकबस्टर ये रे ये रे पइसा और क्राइम पेट्रोल जैसी परियोजनाओं के निर्माण का श्रेय दिया जाता है।
तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म मिलन टॉकीज फरवरी 2019 में रिलीज के लिए स्केदुलड़ है। राधा क्यों गोरी मेन क्यों काला जिसमे लूलिया वेन्टॉर मुख्य किरदार में दिखेंगी, भट्ट की निर्माता है और हालही में मथुरा में इसकी शूटिंग की जा रही है ।