Home News National हमले के पीछे जो भी जिम्मेदार हैं उन्हें सजा अवश्य मिलेगी:प्रधानमंत्री नरेंद्र...

हमले के पीछे जो भी जिम्मेदार हैं उन्हें सजा अवश्य मिलेगी:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

2720
0
SHARE
pm_modi_01

पीएम ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए हैं,  दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं, उनके परिवारों के साथ हैं. पीएम ने कहा कि देश को सैनिकों के शौर्य पर उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में आक्रोश है और लोगों का खून खौल रहा है. पीएम ने कहा कि आतंकी सरपरस्तों बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस हमले अंजाम देने वालों को सजा जरूर मिलेगी. पीएम ने कहा कि इस वक्त देश में कुछ कर गुजरने की भावना है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे गई है. पीएम ने कहा कि वे आतंकी सगंठनों और उनके सरपरस्तों को ये बताना चाहते हैं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं. इसकी बहुत बड़ी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी.

पीएम ने कहा कि वे देश को भरोसा देना चाहते हैं कि इस हमले के पीछे जो भी जिम्मेदार हैं उन्हें उनके की सजा अवश्य मिलेगी. पीएम ने कहा कि पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान अगर ये समझता है कि इन साजिशों से वह हमारे में अस्थिरता पैदा करने में काम हो जाएगा तो ये कभी संभव नहीं होगा. पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान भारत को कभी अस्थिर नहीं कर सकेगा.

उन्होंने कहा कि वक्त ने ये सिद्ध कर दिया है कि वो जिस रास्ते पर चले हैं वो तबाही का रास्ता है. हमने जो रास्ता अख्तियार किया है वो तरक्की का है. पीएम ने कहा कि 130 करोड़ हिन्दुस्तानी ऐसी हर साजिश और ऐसे हमलों का मुहंतोड़ जवाब देगा.