Home Entertainment टॉप 10 में शामिल नहीं रहा ‘द कपिल शर्मा’ शो

टॉप 10 में शामिल नहीं रहा ‘द कपिल शर्मा’ शो

नच बलिए दे रहा कड़ी टक्कर

143
0
SHARE
uknews-kapil sharma show
लगातार नीचे गिरती जा रही शो की रेटिंग

‘द कपिल शर्मा’ शो के कलाकारों और मेकर्स को एक और बड़ा झटका लगा है। यह कॉमिडी शो अब सबसे शानदार टीआरपी वाले टॉप 10 शो में शामिल नहीं रहा और ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो अब इस शो की टीआरपी घटकर 12वें पोजिशन पर है और ‘नच बलिए’ दसवें नंबर पर है।

लगातार नीचे गिरती जा रही शो की रेटिंग

अब यकीनन यह रिऐलिटी शो कपिल के कॉमिडी शो को काफी टफ कॉम्पिटिशन देने के लिए तैयार है। ज़ी टीवी पर आनेवाला ‘सा रे गा मा पा’ शो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ध्यान रहे कि पिछले दो सप्ताह में कपिल के शो में पहुंचने वाले बॉलिवुड सितारों की संख्या में भी कमी आई है। जबसे (मार्च 16) कपिल शर्मा और सुनील के बीच फ्लाइट में झगड़े की खबर आई है, इस शो की रेटिंग लगातार नीचे गिरती जा रही है।

पुराने कमीडियन का भी लिया सहारा

17 मार्च से 23 मार्च के बीच शो की टीआरपी नीचे गई और फिर 10वें पोजिशन पर जा पहुंचा। अंत में कपिल के शो को किसी तरह ट्रैक पर लाने के लिए पुराने कमीडियन एहसान कुरैशी, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल आदि का भी सहारा लिया गया, लेकिन दर्शकों यह तामझाम पसंद नहीं आया। हालांकि, 24 से 30 मार्च के बीच शो में हल्का सुधार दिखा और यह 9वें पोजिशन पर पहुंचा।

नुकसान का फायदा कलर्स चैनल को

अब 31 मार्च से 6 अप्रैल के शो में यह कॉमिडी शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और यह टॉप 10 में शामिल नहीं रहा, जबकि इस दौरान शो में विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू-मनोज बाजपेयी और रवीना टंडन जैसे कई बॉलिवुड कलाकार भी पहुंचे थे। हमने सुना है कि सोनी के इस नुकसान का फायदा कलर्स चैनल को मिल रहा है। कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी कलर्स के सितारों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

‘नच बलिए’ मजबूत पकड़ के साथ आगे

अब ये है ‘मोहब्बतें’ और ‘नच बलिए 8’ इस लिस्ट में ऊपर हैं। जहां दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ दो सप्ताह में टॉप 10 में पहुंच चुका है, वहीं ऐसा लग रहा कि ‘नच बलिए’ मजबूत पकड़ के साथ आगे है। 2 अप्रैल को डांस शो का प्रीमियर था और सितारों से भरे इस सीज़न में दर्शकों को बांधकर रखने की पूरी ताकत दिख रही है।

LEAVE A REPLY