Home National Uttarakhand सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी:विशाल

सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी:विशाल

4422
0
SHARE
cm-mobile-app
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर शहर के रहने वाले श्री विशाल की मोटरसाइकल 13 दिसंबर 2018 को चोरी हो गयी थी। श्री विशाल ने अपनी मोटरसाइकल खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। श्री विशाल ने कुछ दिनों पहले ही समाचार पत्रों में पढ़ा था, कि मुख्यमंत्री मोबाइल एप पर शिकायत दर्ज करने पर, शिकायत कर्ता की समस्या का समाधान तुरंत किया जा रहा है।
जिसमें न किसी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरुरत है और ना ही किसी अधिकारी की खुशामत करने की जरुरत है। श्री विशाल ने  भी अपने मोबाइल पर सीएम उत्तराखंड मोबाइल एप डाउनलोड कर अपनी  मोटरसाइकल चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुलिस  विभाग को उक्त शिकायत का समाधान करने के निर्देश दिए।
निर्देश का अनुपालन करते हुए श्री विशाल  से पुलिस विभाग द्वारा घटना की पूरी जानकारी ली गयी और मोटरसाइकल की खोजबीन शुरू की गई। जिला उधमसिंह नगर पुलिस ने खोजबीन के बाद मोटरसाइकल चोरों को पकड़ लिया और चोरों से बरामद की गई मोटरसाइकल श्री विशाल  को वापिस कर दी गई है।
श्री विशाल  ने कहा  उनकी चोरी हुई मोटरसाइकल वापिस मिलने पर  वह और उनका परिवार बहुत खुश है । उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जी के द्वारा जनता के साथ सीधे जुड़ने के लिए शुरू की गयी सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी थी जिसने उनकी उम्मीद पूरी भी की और समस्या का पूर्ण समाधान हो गया।
उन्होंने समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व पुलिस विभाग का शुक्रिया अदा किया है।