Home Entertainment ऑडिशन में कहा, कपड़े उतारो

ऑडिशन में कहा, कपड़े उतारो

53
0
SHARE
uknews-audition

बेंगलुरु: ऑडिशन में आपत्तिजनक सवाल पूछे जाने पर एक प्राइवेट चैनल के खिलाफ 100 से ज्यादा पार्टिसिपेंट्स ने रविवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध करने वालों ने इल्जाम लगाया कि प्राइवेट एंटरटेनमेंट चैनल ने रिऐलिटी शो के ऑडिशन में भद्दे सवाल पूछे। ऑडिशन मल्लेश्वर के एक कॉलेज में हुआ था और इसमें कई महिलाएं भी पहुंची थीं।

 

ऑडिशन में भद्दे सवाल पूछे

लोगों का आरोप है कि ऑडिशन में पूछा गया, ‘क्या आपको सेक्स के बारे में पता है? आपके सामने जो लड़का खड़ा है उसे किस कीजिए और ऐसे ही कई आपत्तिजनक सवाल पूछे गए। ऑडिशन की खबर सोशल मीडिया से वायरल होते ही हंगामा मच गया। जहां ऑडिशन हो रहा था वहां कई युवा और पैरंट्स पहुंचने लगे और ऑर्गनाइजर्स से इस बारे में पूछा। बवाल बढ़ता देख ऑर्गनाइजर्स ऑडिशन तुरंत बंद करना पड़ा। स्थिति संभालने के लिए पुलिस भी पहुंच गई थी।

पहले ही राउंड में उनसे कपड़े उतारने और किस करने को कहा

ऑडिशन देने गई एक लड़की ने बताया कि पहले ही राउंड में उनसे कपड़े उतारने और किस करने को कहा गया तो आगे के राउंड में क्या होगा। लड़की ने कहा, ‘हम ये सब करके रिऐलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते।’ उसने बताया कि उससे पूछा गया कि उसे क्या आता है तो उसने जवाब दिया कि मुझे म्यूजिक और डांस आता है। तो उन लोगों का जवाब था कि यह कोई डांस रिऐलिटी शो नहीं है।

पूछा कि तुम्हारे कितने लवर्स और बॉयफ्रेंड्स हैं?

लड़की ने बताया, ‘इसके बाद उन लोगों ने पूछा कि तुम्हारे कितने लवर्स और बॉयफ्रेंड्स हैं? इस पर मैंने जवाब दिया कि मेरे लवर्स और बॉयफ्रेंड नहीं हैं तो उन्होंने पूछा कि तुम्हारे बॉयफ्रेंड्स क्यों नहीं हैं। इसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या तुम्हें सेक्स के बारे में पता है? जो लड़का तुम्हारे बगल में खड़ा है उसे किस करो।

शांत रहेगी तो उसे ऑडिशन में चुन लिया जाएगा

अगर तुम हम सबके सामने कपड़े बदल लोगी तो तुरंत अगले राउंड में पहुंच जाओगी। मैं गुस्से में ऑडिशन छोड़कर चली आई।’ लड़की जब ये सब मीडिया को बता रही थी तभी एक आदमी वहां आया और अगर वह शांत रहेगी तो उसे ऑडिशन में चुन लिया जाएगा।

वहीं ऑर्गनाइजर्स की तरफ से ऊषा गौड़ा ने जवाब दिया, ‘ये आरोप वही लड़कियां लगा रही हैं जिनका सिलेक्शन नहीं हुआ है। हमारे लोग ऐसे सवाल नहीं पूछते हैं मुझे इस बात का यकीन है। कुछ लड़कियां कहती हैं कि हम कुछ भी करने को तैयार हैं उन्हीं को टेस्ट करने के लिए ऐसे सवाल पूछे जाते हैं।’

LEAVE A REPLY