Home National Uttarakhand शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़, हुआ निलंबित, अटैच

शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़, हुआ निलंबित, अटैच

81
0
SHARE

पौड़ी में तहसील क्षेत्र एक विद्यालय की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। आरोपी को मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी कार्यालय से अटैच किया है। सीईओ ने इसकी पुष्टि की है। सीईओ ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से आरोपी शिक्षक के निलंबन की संस्तुति की थी, जिस पर निदेशक ने आरोपी शिक्षक के निलंबन का आदेश जारी कर दिया है।

तहसील पौड़ी के अंतर्गत एक विद्यालय की छात्रा ने एक अगस्त 2017 को एसडीएम पौड़ी से शिक्षक राकेश कुमार पंत के खिलाफ छेड़छाड़ व मोबाइल पर अभद्र संदेश भेजने की शिकायत की थी। एसडीएम के निर्देश पर राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 अगस्त को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने शिक्षक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था।

मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी ने 10 अगस्त को माध्यमिक शिक्षा निदेशक को शिक्षक के निलंबन की संस्तुति की, जिस पर निदेशक ने आरोपी शिक्षक को निलंबित करने के साथ सीईओ कार्यालय अटैच किए जाने के निर्देश दिए। मुख्य शिक्षा अधिकारी पौड़ी मदन सिंह रावत ने आरोपी शिक्षक राकेश कुमार पंत को निलंबित किए जाने की पुष्टि की है।

दिन दहाडे़ लड़की पर चाकू से हमला, हमलावर गिरफ्तार

टिहरी जिले में गजा के नजदीकी जयकोट गांव निवासी आशा(22 वर्ष) पुत्री प्रेम सिंह गजा बाजार में सिलाई सीखने आई, इतने में एक युवक ने उसे रोक लिया और चाकू से हमला करने लगा। लड़की पर हमला होता देख वहां मौजूद लोग इकट्ठा होने लगे तो युवक भाग खड़ा हुआ।

टिहरी के गजा में एक युवक ने एक लड़की पर चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और लड़की को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने लड़की को पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे नरेंद्र नगर भेज दिया गया। इसके साथ ही फरार युवक को पकड़ने के लिए नरेन्द्रनगर पुलिस को सूचित किया। नायब तहसीलदार गमधीर सिंह कोहली ने बताया कि पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है।

LEAVE A REPLY