Home Entertainment ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हंसराज हाथी अब इस दुनिया...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हंसराज हाथी अब इस दुनिया में नहीं रहे

90
0
SHARE
uknews-Kavi Kumar Azad aka Dr Hansraj Hathi in tarak mehta ka ooltah chashmah dies of cardiac

टेलिविजन की दुनिया से एक दुखद खबर सुनने को आ रही है। खबर है कि कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से घर-घर में फेमस इस शो के कलाकार डॉ. हंसराज हाथी अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज सुबह ही कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया।

काफी समय से चल रहे थे  बीमार

बताया जा रहा है कि ‘तारक मेहता’ के सीनियर ऐक्टर डॉ. हाथी, जिनका असली नाम कवि कुमार आजाद है, पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। असित कुमार मोदी को अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी। असित ने बताया, ‘उन्होंने आज सुबह फोन किया और बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं और वह शूट पर नहीं आ सकते और बाद में हमें खबर मिली कि उनका निधन हो गया।

हम सभी इस खबर को सुनकर सन्न हैं।’ मुंबई के वोकार्ड हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि तबीयत ज्यादा खराब की शिकायत के बाद उन्हें वोकार्ड हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था।

कवि कुमार ‘ तारक मेहता’ के अलावा ‘मेला’ (2000) और ‘फंटुश (2003) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म मेला और फंटूश सहित कई फिल्मों में भी काम किया था।

करीब 200 किलो के आसपास था वजन

रिपोर्ट्स की मानें तो उनका वजन करीब 200 किलो के आसपास था और हेन्थ से जुड़ी समस्याओं के चलते कई बार वह हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं। बताया जाता है कि पिछले काफी समय से वह डायटिशन की निगरानी में स्ट्रिक्ट डाइट पर चल रहे थे, ताकि वजन कम किया जा सके।

दिल से काफी पॉज़िटिव और शानदार ऐक्टर थे

बताया जाता है कि वह दिल से काफी पॉज़िटिव और शानदार ऐक्टर थे। उन्हें अपने फैन्स से मिलना अच्छा लगता था। मीरा रोड पर उनकी दुकान थी, जहां छुट्टी के समय वह वहां बैठते थे और फैन्स से मिला करते थे।